पीएमसीएच के हथछुट्टू व मुंहफट प्रिंसिपल को जूनियर ने बदले में जड़ा जोरदार ठूसा, विडियो वॉयरल

पीएमसीएच के प्रिंसिपल एसएन सिन्हा ने भले ही जूनियर डाक्टर के खिलाफ अभद्र व्यवहार का केस दर्ज कराया है पर इस विडियो में उनकी अमानवीयता और भद्दी गालियां देने से उनका  चेहरा सामने आ गया है. विडियो सोशल मीडिया पर वॉयरल हो रहा है.sn.sinha

एस एन सिन्हा जूनियर डाक्टर को नो एंट्री जोन में दाखिल होने पर पहले गालियां देते हैं और फिर इससे भी मन नहीं भरता तो वह उन्हें दना-दन थप्पड़ से मार रहे हैं. इस अत्याचार को सहते सहते जूनियर डाक्टर आलोक कुमार उनसे कहते हैं कि मारिये और मारिये. लेकिन इसके बाद प्रिसिंपल न सिर्फ मार रहें है बल्कि गालियां भी दुहरा रहे हैं.

 

इस अत्याचार की जब हद हो गयी तो आलोक का भी स्वाभिमान जाग जाता है और उन्होंने भी बराबरी का जवाब देते हुए प्रिंसिपल के जबड़े पर ठूसा मारते हैं लेकिन इसके बाद सुरक्षा गार्ड आलोक की जम कर पिटाई करते हैं.

नौकरशाही डॉट कॉम को पटना मेडिकल कालेज के एक एसोसियट प्रोफेसर ने बताया है कि प्रिंसिपल शुरू से ही हथ छुट्टू रहे हैं और कई छात्रों पर थप्पड़ चला चुके हैं. उन्होंने बताया कि पिछले दिनों एक महिला जूनियर डॉक्टर से भी वह अभद्रता से पेश आ चुके हैं. जब उस मामले में उन पर दबाव बना तो उन्हें माफी मांगनी पड़ी.

ताजा मामले में इस मारपीट का कारण यह बताया जा रहा है कि घटना के दिन ही प्रिंसिपल ने इस इलाके को नो एंट्री जोन डिक्लियर किया था जिसकी जानकारी आलोक नहीं थी. इस घटना के बाद एक दिन तक छात्रों ने पीएमसीएच में हड़ताल भी की थी.

 

 

 

 

 

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*