पीएम मोदी के भाई भाजपा के खिलाफ प्रदर्शन में हुए शामिल

कई लोगों को आश्चर्य में डालते हुए पीएम मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी ने केंद्र सरकार के खिलाफ होने वाले एक प्रदर्शन में हिस्सा लिया है. इतना ही नहीं प्रह्लाद ने भाजपा को जो जोरदार चेतावनी  भी दी है.prahlad copy

प्रह्लाद ने कहा है कि  जनवितरण के दुकानदारों के हक की अनदेखी की जाती रही तो बिहार और यूपी में उसकी नैया का डूबना तय है.

डीएनए में प्रकाशित एक खबर के अनुसार प्रह्लाद ने चेतावनी दी है कि वह खुद आगामी 17 मार्च को दिल्ली के जंतरमंतर पर ऑल इंडिया फेयर प्राइस शॉप डिलर्स फेड्रेशन द्वारा आयोजित सरकार मुखालिफ प्रदर्शन में भाग लेंगे.

प्रह्लाद इस अखिलभारतीय फेड्रेशन के के उपाध्यक्ष हैं.

 प्रदर्शनकारियों ने कहा  मोदी साहब आगे बढ़ो….

प्रह्लाद महाराष्ट्र स्टेट फेयर प्राइस शॉपकीपर्स लाइसेंस एसोसियेशन, पुणे द्वारा मुम्बई में आयोजित प्रदर्शन की हिमायत में पहुंचे थे. प्रदर्शन के दौरान लोगों ने उनका स्वागत करते हुए जोदार आवाज में कहा- “मोदी साहब आगे  बढ़ो….”. प्रह्लाद मोदी ने इस दौरान अपने भाषण में में कहा- जनवितरण दुकानदारों के गुस्से ने दिल्ली में भाजपा की नैया डुबो दी.           प्रह्लाद ने चेतावनी देते हुए कहा कि बिहार और यूपी में चुनाव होने वाले हैं और ऐसे में भाजपा को चेत जाने की जरूरत है क्योंकि उसने देख लिया कि दिल्ली के चुनाव में उसका क्या अंजाम हुआ.

 

उन्होंने कहा कि जिस भाजपा को पिछली असेम्बली में 31 सीटें मिली वह अब सिमट कर 3 पर आ गयी. प्रह्लाद ने यह भी कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान उत्तर प्रदेश में वह अपने 75 हजार समर्थक दुकानदारों समेत भाजपा की हिमायत में शेर की तरह डटे हुए थे. उन्होंने कहा कि आज भले ही अमित शाह कुछ भी कहें लेकिन सच्चाई यह है कि यूपी में भाजपा की 73 सीटों पर हुई जीत में उनकी बड़ी भूमिका थी.

गौर तलब है कि प्रह्लाद के संगठन ऑल इंडिया फेयर प्राइस शॉप डिलर्स फेड्रेशन की मांग है कि ग्रामीण क्षेत्रों के 76 प्रतिशत लोगों को फूड सेक्युरिटी ऐक्ट के दायरे में लाया जाये. जन वितरण की दुकानों से ही लोगों को अनाज की आपूर्ति की जाती है. इसकी मांग है कि दुकानदारों का कमिशन बढ़ाया जाये और किरोसीन का कोटा बढ़ाया जाये.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*