बिहार के उप मुख्‍यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू यादव के पुत्र तेजस्‍वी यादव ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को युवा को रोजगार देने के उनके वादे पर सवाल उठाए. तेजस्‍वी ने ट्वीट कर कहा कि वादा सालाना 2 करोड़ नौकरी देने था, छिनने का नहीं.

नौकरशाही डेस्‍क

तेजस्‍वी ने आगे कहा कि मोदी जी इन लोगों ने बड़े भरोसे के साथ आपकी Online Campaigning की थी. इनके साथ अच्छा नहीं किया. उन्‍होंने एक अंग्रेजी अखबार में प्रकाशित उस खबर को री-ट्वीट करते हुए ये बातें लिखी, जिसमें महिंद्र टेक कंपनी में 1500 कर्मचारियों की छटनी की बात कही गई है. खबर के अनुसार,  Wipro, Cognizant और Infosys द्वारा बड़े पैमाने पर छटनी के बाद अब उनकी प्रतिद्वंदी कंपनी Tech Mahindra ने भी 1500 इंप्‍लाइ की छटनी करने के योजना बनाई है.

उपमुख्‍यमंत्री ने इसी खबर को लेकर मोदी सरकार को घेरा है और अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा तोड़ने का आरोप भी लगाया है. बता दें कि साल 2014 में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान नरेंद्र मोदी ने देश के युवाओं को 1 करोड़ रोजगार के अवसर देने का वादा किया था. हालांकि, बीते तीन सालों में रोजगार देने के मामले में मोदी सरकार का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है.

By Editor