पुराने आशिक के लिए दीवानी महिला ने दो मासूम बेटियों को नदी में फेंका, लेकिन किस्मत को कुछ और मंजूर था

माँ ममता की देवी के रूप में जानी जाती है लेकिन बेगूसराय में एक माँ की करतूत का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है जिसने अपने पुराने आशिक को पाने के लिए अपनी दो मासूम बेटियों को नदी में फेंक कर फरार हो गयी।

इन्हीं दो बच्चियों को मां ने नदी में फेंका था

इन्हीं दो बच्चियों को मां ने नदी में फेंका था

महफूज रशीद, बेगूसराय से

मामला बेगूसराय के नीमाचांदपुरा के सिसौनी गांव का है। घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष दिनेश साहू ने बताया कि सिंघौल ओपी क्षेत्र के रचियाही निवासी सूरज शर्मा की पत्नी नीलू देवी और उसकी दो बच्चियों को बाढ़ की विपदा से निकाल कर नीलू देवी के पिता मनोज शर्मा अपने घर सिसौनी कोठी ले आये। जहाँ से आज तड़के अपने दोनों बेटियों तीन वर्षीय अनुष्का और पांच वर्षीय अन्नु को इलाज कराने के नाम पर नीलू घर से निकली।अपने घर से आधे किलोमीटर दूर स्थित इस्फा घाट स्थित गण्डक नदी में उस माँ ने अपने दोनों मासूम बेटियों को फेंक कर फरार हो गयी।

 

 

फिर बच गयीं बच्चियां

लेकिन कहते हैं न कि जाको राखे साईयां मार सके न कोय। तभी घटना स्थल से थोड़ी दूर पर एक मल्लाह सिकन्दर सहनी नदी किनारे बैठ मछली मार रहा था।उसने ज्यों ही मासूमों के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनी वो उन मासूमों की जान बचाने नदी में कूद गया और अपनी जान पे खेल कर उन बच्चियों  को पानी से बाहर निकाल कर तुरंत स्थानीय चिकित्सक के पास ले गया जहाँ उसका प्राथमिक उपचार करा दोनों मासूमों को लेकर थाना पंहुच गया।

 

घटना की सुचना मिलते ही मासूम बच्चियों के नाना मनोज शर्मा और पति सूरज शर्मा नीमाचांदपुरा थाना पहुं चे।पिता ने बताया कि नीलू देवी की शादी से पहले उसका लाखो निवासी गोविन्द सिंह के साथ प्यार का नाता था॥नीलू उसी के साथ फरार हुयी है क्योंकि विगत दस दिन पहले दोनों प्रेमी प्रेमिका संदिग्ध हालत में पकड़े गए थे जिसमे ग्रामी णो ने प्रेमी को बांध कर जमके धुनाई कर दी थी। जबकि पति सूरज शर्मा ने बताया की उसे उसकी पत्नी के प्रेम प्रसंग की जानकारी उसे नही है। हलांकि घटना की प्राथमिकी की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*