पुलवामा में जवान शहीद हो रहे थे और पीएम शूटिंग में व्‍यस्‍त थे

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला जारी रखते हुए शुक्रवार को आरोप लगाया कि जब पुलवामा में 40 जवान शहादत दे रहे थे, उस समय प्रधानमंत्री फिल्म की शूटिंग में व्यस्त में थे और दरिया में फोटो खिंचवा रहे थे।

श्री गांधी ने ट्वीट कर कहा कि पुलवामा में 40 जवानों की शहादत की खबर के तीन घंटे बाद भी ‘प्राइम टाइम मिनिस्टर’ फिल्म शूटिंग करते रहे। देश के दिल तथा शहीदों के घरों में दर्द का दरिया उमड़ा था और वे हँसते हुए दरिया में फोटोशूट पर थे। श्री गांधी ने श्री मोदी की फिल्म शूटिंग से जुड़ी उस दिन की तीन तस्वीरें भी पोस्ट की हैं जिनमें से एक में प्रधानमंत्री मैदान में मफलर पहनकर फोटो खिंचवा रहे हैं और दो अन्य तीस्वीरें नौकायन के लिए जाते समय और नौकायन करते वक्त की है।

इससे पहले कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए श्री मोदी से पूछा कि 14 फरवरी को तीन बजकर 10 मिनट पर पुलवामा हमला हुआ और पांच बजकर 10 मिनट पर प्रधानमंत्री ने मोबाइल फोन से एक रैली को संबोधित किया। उन्होंने सवाल किया इन दो घंटों के दौरान श्री मोदी कहां थे। उन्होंने आरोप लगाया कि श्री मोदी को जानकारी ही नहीं थी कि पुलवामा हमला हुआ है वरना प्रधानमंत्री अपने संबोधन के दौरान इस घटना पर कुछ तो बोलते। देश का मुखिया होने के नाते सभा को संबोधित करते हुए उन्हें शहीदों के परिजनों का ढाढस बांधना था और शहीदों के सम्मान में दो मिनट का मौन रखना था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*