पुलिस ने गैंगरेप पीड़िता से पूछा ‘किस बलात्कारी ने तुम्हें सबसे ज्यादा आनंद दिया’

गैंग रेप की एक ऐसी घटना सामने आयी है जब पीड़िता पुलिस के पास एफआईआर करने गयी तो उससे पूछा गया कि वह बताये कि किस बलात्कारी ने उसे सबसे ज्यादा आनंदित किया.rape.victim

यह घटना केरल के थ्रिसर जिले की है . पीड़िता अपने पति के साथ चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराने पुलिस स्टेशन गयी थी. उससे ऐसे ही कई सवाल पुलिस ने किये जिससे वह पीड़िता मानसिक अवसाद में है.

यह घटना सार्वजनिक तब हो सकी जब विख्यात मलायालम आर्टिस्ट भाग्य लक्ष्मी ने इस घटना जिक्र अपने फेसबुक पोस्ट में किया.

जब यह मामला फेसबुक पर वायरल हो गया तो इसके बाद पीड़िता ने इस घटना के बारे में प्रेस कांफ्रेस करके मीडिया को भी बताया. इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार 30 वर्षीय महिला ने बताया कि उसके पति के चार दोस्त उसके पास पहुंचे और बताया कि उसके पति का एक्सिडेंट हो गया है और वह अस्पताल में भर्ती है. उसने कहा कि उसे पति के दोस्तों ने सुनसान जगह ले गये और उसका गैंगरेप किया गया. पीड़िता के अनुसार इन आरोपियों में से एक सीपीएण का लीडर है और वह स्थानीय नगरनिगम का पार्षद जयनाथन भी है.

महिला का कहना है कि जब वह अपनी शिकायत पुलिस के पास करने गयी तो उसने उसे अजीब सवाल किये. यहां तक कि एक पुलिस वाले ने उससे यह भी पूछा कि उन चारों में से किस बलात्कारी ने उसे सबसे ज्यादा आनंदित किया. पीड़िता का कहना है कि पुलिस ने उस पर दबाव बनाया कि वह अपना एफआईआर वापस ले ले. उससे कहा गया कि अगर वह अपनी शिकायत वापस नहीं लेती तो उसके बच्चों की हत्या कर दी जायेगी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*