राजद के वरिष्‍ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद ने आज राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ देवी को एयरपोर्ट पर दी जाने वाली वीवीआईपी सुविधा वापस लिए जाने पर तीखी प्रतिक्रिया दी. राजद नेता ने कहा कि ईडी, आईटी और सीबीआई सभी सुल्‍तानी आपदा है, हमने इससे भी बड़ी आपदा देखी है.

नौकरशाही डेस्‍‍क

रघुवंश प्रसाद ने कहा कि राजद को इस सुल्‍तानी आपदा से लड़ना है. हमें इससे मुकाबला करना है. हम लोगों ने पहले भी इससे बड़ी आफत देखी है. उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि वे 56 इंच का सीना दिखाते हैं और चीन आंख दिखा रहा है. मगर उनके द्वारा लालू, और उनके परिवार को जबरन परेशान किया जा रहा है.

उल्‍लेखनीय है कि केंद्रीय विमानन मंत्रालय ने वीवीआईपी कैटेगरी की समीक्षा करते हुए शनिवार को लालू प्रसाद और उनकी पत्‍नी राबड़ी देवी को एयरपोर्ट पर मिलने वाले विशेषाधिकार को खत्‍म कर दिया था. जिस पर राजद के प्रवक्‍ता मनोज झा ने केंद्रीय विमानन मंत्रालय के इस कदम को विपक्ष की नेताओं की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया था और कहा था कि यह केंद्र सरकार की साजिश है, जो विपक्ष के नेताओं की सुरक्षा के प्रति उनकी संवेदनशीलता को दर्शाता है.

 

By Editor