पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी को बिहार भाजपा अध्‍यक्ष का ऑफर

पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी को बिहार भाजपा अध्‍यक्ष का ऑफर

लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां बिहार में तेज चली हैं। हर पल सियासी समीकरण बदलने के साथ – साथ मिलने – बिछड़ने का भी दौर जारी है। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी के बिहार प्रदेश अध्‍यक्ष नित्‍यानंद राय ने पूर्व मुख्‍यमंत्री और हम प्रमुख जीतन राम मांझी को घर वापसी के लिए ऑफर दे दिया है। 

Nitya nand rai & Jitan Ram

नौकरशाही डेस्‍क

नित्‍यानंद राय ने आज कहा है कि अगर जीतन राम मांझी फिर से एनडीए में आते हैं, तो उनको पूरा सम्‍मान मिलेगा। भाजपा ने उन्‍हें पहले भी सम्‍मान दिया था। नित्‍यानंद राय ने तो यहां तक कह दिया कि जीतन राम मांझी के आने के बाद एक बार फिर से सीट बंटवारा होगा। उनका एनडीए में स्‍वागत है।

मालूम हो कि जीतन राम मांझी फिलहाल राजद – कांग्रेस वाले महागठबंधन के खेमे में हैं। मगर वे अपनी पार्टी में कलह से परेशान हैं। अभी हाल ही में हिंदुस्‍तानी आवम मोर्चा के बिहार प्रदेश अध्‍यक्ष वृषिण पटेल ने पार्टी से इस्‍तीफा दे दिया था। उससे पहले पार्टी के तेजतर्रार प्रवक्‍ता दानिश रिजवान ने इस्‍तीफा देकर मांझी को झटका दिया था। तब इन दोनों नेताओं की कलह सामने निकल कर आई थी। उसके बाद अब हम पार्टी की मुश्किलें काफी बढती नजर आ रही हैं। ऐसे में भाजपा ने दलित वोटरों को लुभाने के लिए एक बार फिर से मांझी को घर वापस लाना चाहते हैं। तभी तो भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष नित्‍यानंद राय ने आज उनके स्‍वागत की बात कही।

See This 

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*