पोस्टर में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के मुंह पर पोता गया कालिख

बिहार में भाजपा नेताओं व मंत्रियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन का दौर लगातार जारी है. ताजा मामला केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी का है, जिनके दर्जन पोस्‍टर पर आज गोपालंगज में कालिख पोत दी गई. मालूम हो कि स्मृति ईरानी आज यहां युवा संकल्‍प सम्‍मेलन को संबोधित करने आईं है. उनके आगमन के पूर्व ही पोस्‍टर में उनकी मुंह पर कालिख पोत दी गई.

नौकरशाही डेस्‍क

जानकरी के अनुसार, गोपालगंज के मिंज स्टेडियम में गुरुवार को केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी का कार्यक्रम होना है, जहां शहर के पोस्ट ऑफिस चौक पर कई पोस्टर हैं जिसमें स्मृति ईरानी के चेहरे पर कालिख लगाया गया है.  हांलाकि इसकी सूचना जैसे ही भाजपा नेताओं को मिली उन्होंने तत्काल ऐसे पोस्टर को हटाकर वहां नया और साफ सुथरा पोस्टर लगा दिया है. यह विरोध किस राजनितिक संगठन या किसके द्वारा किया गया है. अभी तक इसका खुलासा नहीं किया गया है.

वहीं, बताया जा रहा है कि सवर्ण समाज से जुड़े लोगों ने स्मृति ईरानी के कार्यक्रम का भी विरोध करने का निर्णय लिया. कालिख पोतने में सवर्ण सेना के सदस्‍यों के हाथ होने की बात भी सामने आ रही है. पिछले दिनों भी सवर्ण सेना के लोग भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष नित्‍यानंद राय, उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी, केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, दिल्‍ली भाजपा के अध्‍यक्ष मनोज तिवारी, बिहार सरकार के मंत्री प्रेम कुमार आदि को काले झंडे दिखा चुकी है.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*