प्रधानमंत्री के बिहार दौरे के लिए बिप्रसे के 10 अधिकारी पटना में प्रतिनियुक्‍त

पटना विश्‍व विद्यालय द्वारा आयोजित शताब्‍दी समारोह कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा के लिए राज्‍य सरकार ने भी कमर कस ली है. राज्‍य सरकार की ओर से विधि व्‍यवस्‍था के लिए आज बिहार प्रशासनिक सेवा के उप सचिव स्‍तर के दस अधिकारियों को 13 से 14 अक्‍टूबर तक पटना में प्रतिनियुक्‍त किया है. बता दें कि 14 अक्‍टूबर को प्रधानमंत्री पटना विश्‍व विद्यालय के कार्यक्रम में भाग लेने के बाद मोकामा में विभिन्‍न विभागों की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्‍यास भी करेंगे.

नौकरशाही डेस्‍क

प्रधानमंत्री की यात्रा मद्देनजर सामान्‍य प्रशासन विभाग द्वारा जारी अध्रिसूचना के अनुसार, ग्रामीण कार्य विभाग के विशेष पदाधिकारी कमलेश सिंह, राजस्‍व एवं भूमि सुधार विभाग के विशेष पदाधिकारी मुकुल कुमार, समाज कल्‍याण विभाग (आई.सी.डी.एस. निदेशालय) के सहायक निदेशक मो. तारिक, चकबंदी प्रशिक्षण संस्‍थान के अनुदेशक अनिल कुमार और पिछड़ा वर्ग एवं अति‍ पिछड़ावर्ग कल्‍याण विभाग के उप सचिव अखिलेश कुमार की नियुक्ति पटना में की गई है.

वहीं, पथ निर्माण विभाग के विशेष कार्य पदाधिकारी श्रीबाबू यादव, खाद्य एवं उपभोक्‍ता संरक्षण विभाग के विशेष कार्य पदाधिकारी गयानंद यादव, ग्रामीण विकास विभाग के विशेष कार्य पदाधिकारी अनुराग कौशल, अनुसूचित जाति एवं जनजाति कल्‍याण विभाग के विशेष कार्य पदाधिकारी सह राज्‍य अनुसूचित जनजाति आयोग का अतिरिक्‍त सचिव राजबर्धन और पदस्‍थापना की प्रतीक्षा में राहुल को भी प्रधानमंत्री के दौरे के लिए पटना में प्रतिनियुक्‍त किया गया है.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*