प्रधानमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के बयानों पर लगाएं रोक

राजद सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने कहा है कि युवा शक्ति भाजपा सांसद योगी आदित्‍यनाथ के बिहार में प्रवेश का विरोध करेगी। आज पत्रकारों से चर्चा में उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सामाजिक सौहार्द की बात करते हैं, जबकि उनकी ही पार्टी के सांसद आदित्‍यनाथ सामाजिक व सांप्रदायिकत सौहार्द और सामंजस्‍य को बिगाड़ने वाला बयान दे रहे हैं। श्री यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री को अपने सांसद के बयानों पर रोक लगानी चाहिए। राज्‍य सरकार को भी उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। उल्‍लेखनीय है कि राजद सांसद पप्‍पू यादव युवा शक्ति के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष भी हैं।papu

 

राजद सांसद कहा कि केंद्र सरकार बिहार के साथ भेदभाव कर रही है। विभिन्‍न योजनाओं में बिहार को मिलने वाली राशि का भुगतान नहीं किया जा रहा है। उन्‍होंने आरोप लगाया कि केंद्र राशि भुगतान रोक कर बिहार में विकास की गति को रोकना चाहती है, ताकि राज्‍य सरकार बदनाम हो। यह केंद्र व भाजपा की साजिश है। श्री यादव ने निजी नौकरी व सरकारी ठेकों में अनुसूचित जाति, जनजाति, ओबासी और अल्‍पसंख्‍यकों के बेरोजगार युवकों के लिए 50 फीसदी आरक्षण की मांग की है। उन्‍होंने कहा कि राजद नेता लालू यादव जी और मुख्‍यमंत्री जीतनराम मांझी जी भी पहले से इस बात की वकालत करते रहे हैं। उन्‍होंने बताया कि राज्‍य सरकार के कुछ मंत्री इस प्रस्‍ताव का विरोध कर रहे हैं। उनको बेनकाब किया जाएगा।

 

पप्‍पू यादव ने भ्रष्‍ट और फर्जी डॉक्‍टरों के खिलाफ कल शनिवार को आरा के रमना मैदान में जन अदालत का आयोजन युवा शक्ति द्वारा किया गया है। इसमें राज्‍य भर के लोग पहुंचेंगे। उन्‍होंने कहा कि 29 दिसंबर को पटना में युवा संवाद का आयोजन किया गया है, जिसमें राज्‍य भर के युवा आमंत्रित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*