प्रियंका गांधी को लेकर भाजपा नेता द्वारा दिये बयान पर कांग्रेस ने किया पलटवार

राजनीति में प्रियंका गांधी की सक्रिय इंट्री पर बिहार सरकार के मंत्री व भाजपा नेता विनोद नारायण झा द्वारा दिये गए विवादित बयान पर बिहार कांग्रेस ने पलटवार किया है। साथ ही राजद की ओर से भी झा के बयान पर कड़ी आपत्ति दर्ज कराई गई है।

Politician Priyanka

नौकरशाही डेस्‍क

कांग्रेस नेता प्रेमचंद मिश्रा ने भाजपा को महिला विरोधी बताया है और उनके नेताओं को विकृत मानसिकता वाला करार दिया है। उन्‍होंने कहा कि कहा कि महिला विरोधी बयान भाजपा के लोग ही दे सकते हैं। विनोद नारायण झा कभी कांग्रेस के पेड स्टाफ थे। भूतपूर्व मंत्री राजीव गांधी ने पेड स्टाफ रखा था। आज उन्हीं की बेटी के बारे में बोलते शर्म नहीं आती।

उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि नीतीश कुमार विनोद नारायण झा की अतिरिक्त सुरक्षा बढ़ा दे वरना क्षेत्र में घूमना मुश्किल हो जाएगा।  हम उनका हर जगह विरोध करेंगे। साथ ही कांग्रेस और राजद ने नीतीश कुमार से विनोद नारायण झा को मंत्रिपरिषद से बर्खास्त करने की मांग की है।

Read This : प्रियंका गांधी की राजनीति में इंट्री पर सुमो ने कहा – होगा भाजपा को फायदा, विनोद नारायण झा ने बताया नौसीखिया

राजद नेता एजया यादव ने कहा कि भाजपा नेताओं के ऐसे बयानों से खून खौल जाता है। आखिर महिलाओ को क्या समझ रखा है भाजपा ने। उन्होंने भाजपा की महिला विधायकों को आगाह करते हुए कहा कि ऐसे विधायकों से बचें।  वे कभी भी ‘मी टू’ के चक्कर में आ सकती हैं।

मालूम हो कि भाजपा नेता विनोद नारायण झा ने गुरुवार को प्रियंका गांधी को नौसिखुआ करार देते हुए तंज कसते हुए कहा था कि सुंदर चेहरे पर वोट नहीं मिलता। इसी पर कांग्रेस ने आज पलटवार करते हुए तीखी प्रतिक्रिया दी है।

 

 

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*