प्रेमी ने किया प्रेमिका का सौदा, ढ़ाई महीने बाद रेडलाइट एरिया से निकलने पर सुनाई आपबीती

सच्चे प्रेम के नाम पर धोखेबाज प्रेमी ने प्रमिका को रेडलाइट एरिया में पहुंचा दिया. ढाई महीने तक इस दलदल से निकले की गुहार लगाती युवती को  जब मुक्ति मिली तो उन्होंने क्या कहा. आप भी जानियेprostitution-11-1465633065

सीतामढ़ी से दीपक कुमार

आया तो था वह उसकी जिंदगी में सपनों का सौदागर बनकर,लेकिन उसके जिस्म का ही सौदा कर बैठा। हालत यह कि अब युवती की जिंदगी ही दर्दों की दास्तान बन गयी है। उसके सामने हैं कई सवाल,जिसका जवाब खुद उसके पास नहीं रह गया है।

 

साथ जीने-मरने की कसमें खाकर नयी दुनियां बसाने का सपना दिखाकर एक प्रेमी ने प्रेमिका को ही जिस्मफरोशी के बाजार में बेच कर न केवल युवती को जिंदगी भर का दर्द दे गया,बल्कि मुहब्बत के पवित्र रिश्ते को भी कलंकित किया है। मुहब्बत के नाम बेवफाई के सामने आये इस सनसनीखेज मामले के बाद अब सीतामढ़ी व पश्चिमी चंपारण जिले की पुलिस को उस प्रेमी की तलाश है,जिसने युवती को देह मंडी में तड़पने के लिए छोड़ दिया था।

यह दर्दनाक और शर्मनाक कहानी है चंपारण जिले के गांव की एक खूबसूरत लड़की की। जिसके कुछ अपने सपने थे। लड़की की ख़ूबसूरती पर पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया थाना के नवका टोला निवासी भगलू मियां मर मिटा। उसने उस लड़की को अपने प्रेमजाल में फांस लिया। भगलू मियां ने लड़की को हंसीन सपने दिखाने लगा। शादी का झांसा देकर दीपावली के चार-पांच दिन पूर्व भगलू मियां लड़की को लेकर पश्चिम चंपारण से सीतामढ़ी भाग आया।

लड़की ने नगर थाना सीतामढ़ी पुलिस के सामने अपनी आपबीती सुनाते हुए बताया कि दीपावली के तीन दिन पूर्व वह सीतामढ़ी शहर के राजोपट्टी स्थित मौसी के घर लाया। दो-तीन दिन बाद ही मौसी के घर से दूसरी मौसी के घर चलने की बात कहकर रेडलाइट एरिया स्थित मौसी के घर पहुंचा दिया और अगले दिन फरार हो गया।

ढाये जाते रहे जुल्म-

युवती के अनुसार रेड लाइट एरिया के लोग उसे मारते-पीटते रहे। इस दौरान हाथ-पांव बांधकर कमरे में भूखे-प्यासे रखा जाता रहा। लगातर होते जुल्म से वह टूट गयी और न चाहते हुए भी देह व्यापार करने लगी। तकरीबन ढ़ाई महीने तक देह व्यापार मंडी में लोगों के हाथों का खिलौना बनी रही। वह अपने पास आते हर किसी से इस दलदल से मुक्ति दिलाने की गुहार लगाती रही,लेकिन किसी को भी दया तक नहीं आयी।

उधर युवती के पिता ने पश्चिमी चंपारण जिले के मझौलिया थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसके आलोक में नगर थाना पुलिस ने बुधवार की शाम रेडलाइट एरिया में छापामारी कर लड़की को मुक्त करा लिया। इस दौरान पुलिस ने भगलू मियां की मौसी को भी गिरफ्तार कर लिया। बयान दर्ज कर युवती और भगलू की मौसी को मझौलिया पुलिस को सौंप दिया गया।

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*