प्रोपर्टी डीलर की हत्या, कुछ मीडिया ने उड़ाई अफवाह कि वह था शहाबुद्दीन का शूटर

प्रोपर्टी डीलर की हत्या, कुछ मीडिया ने उड़ाई अफवाह कि वह था शहाबुद्दीन का शूटर.

पटना- कोतवाली थानाक्षेत्र में मुहर्रम की गहमागहमी के बीच प्रोपर्टी डीलर तबरेज की गोली मार कर अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी. इस बीच कुछ मीडिया तबरेज को शहाबुद्दीन का शूटर बता कर अफवाह उड़ा रहे हैं.

 

पर नौकरशाही डॉट कॉम को पता चला है कि तबरेज एक प्रोपर्टी डीलर था. उसकी छवि आपराधिक थी और उस पर कई मामले दर्ज थे. यह भी पता चला है कि उसका शहाबुद्दीन से मिलना-जुलना रहा है पर वह सीवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के शूटर की भूमिका में कभी नहीं रहा.

 

घटनास्थल के आसपास रहने वाले लोगों ने बताया कि अपराधी दो बाइकों पर सवार होकर आए थे। इस दौरान ही तबरेज को गोली मार दी। घायल तबरेज को लेकर पीएमसीएच ले जाया गया। लेकिन उसकी मौत हो गई।

राजधानी पटना की नांक माने जाने वाले कोतवाली थाने से 200 गज के फासले पर दिनदहाड़े हत्या हो जाती है. मुहर्रम की गहमागहमी के बीच. जब चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात है. कानून व्यवस्था की मिट्टी पलीद ना हो, इसलिए इस मृतक को सीवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन का शार्प शूटर बताने की थ्युरी गढ़ी जाती है ताकि नीतीश राज का इकबाल बचाया जा सके.

तबरेज नामक मृतक प्रोपर्टी डीलर था. आपराधिक चरित्र था. कई मामले थे उस पर. इस हत्यारों के राज को क्या कहिये. हर दिन हत्या. हर दिन बलात्कार. लिंचिंग. इस दरिंदा राज में जी रहे हैं लोग जहां कोई महफूज नहीं.

पुलिस प्रशासन का नाकारपन देखिए कि हत्यारे देखते ही देखते लापता हो गये. जिसपर गोली चली वह छटपटाता रहा और मर गया. फिर बाद में आराम से पुलिस पहुंचती है. पीछे से गोदी मीडिया के कुछ लोग पहुंचते हैं. एक थ्युरी गढ़ी जाती है. बताया जाता है कि शहाबुद्दीन का शार्प शूटर था. मारा गया. किस्सा तमाम हुआ.

इससे इकबाल नहीं बचेगा. न सरकार का ना सरकार के प्रशासन का

 

One comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*