फर्राटेदार शपथ पत्र पढ़ कर सब को चौंका दने को तैयार हैं अनंत सिंह

नौकरशाही डॉ इन को पता चला है कि  मुकामा विधायक अनंत सिंह शपथ पत्र फर्ऱाटेदार तरीके से पढ़ कर अपने अपने विरोधियों को करारा जवाब देने को तैयार हैं.anant.singh

 

अनंत सिंह ने विधानसभा की सदस्यता के शपथ पत्र को याद कर लिया है. और गुरुवार को किसी भी क्षण विधान सभा में शपथ लेने वाले हैं. वह पिछले छह महीने से जेल में बंद हैं.

गुरुवार को मुकामा विधायक अनंत कुमार सिंह विधान सभा में शपथ ले रहे हैं.इसमें सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि उन पर आरोप लगता रहै है कि वह पढ़े लिखे नहीं हैं लेकिन  लेकिन जेल में रहते हुए उन्होंने छह माह में पढ़ने लिखने में खूब ध्यान दिया है.  इसलिए अनंत सिंह फर्राटेदार तरीके से शपथ  पत पढ़ कर विरोधियों को जवाब देना चाहते हैं.

 

गौरतलब है कि अनंत सिंह के खिलाफ जद यू ने अपने विधान पार्षद नीरज कुमार को अनंत सिंह के मुकाबिल चुनाव में उतारा था. तब नीरज कुमार चुनाव प्रचार के दौरान मतदाताओं में यह प्रचारित करते थे कि वे अनंत सिंह को वोट नहीं दें क्योंकि वह अनपढ़ हैं और अपना शपथ पत्र भी नहीं पढ़ सकते.

सूत्र बताते हैं कि पिछले कई दिनों से अनंत सिंह जेल में शपथ पत्र को याद करके रट चुके हैं. और उन्होंने तय किया है कि वह फर्टेफाटेदार लहजे में शपथ लेते हुए पढ़ेंगें-

मैं अनंत कुमार सिंह सत्य निष्ठा से शपथ लेता हूं कि मैं विधि द्वारा स्थापित भारत के संविधान के प्रति सच्ची श्रद्धा रखूंगा…..

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*