फिर जाग गया है सीवान में शहाबुद्दीन का भूत, खूब हो रही है उनके नाम पर सियासत

फिर जाग गया है सीवान में शहाबुद्दीन का भूत, खूब हो रही है उनके नाम पर सियासत

लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही एक तरफ भाजपा ने सीवान में राजनीतिक ध्रुवीकरण शुरू कर दिया है वहीं राजद नेता सांसद ओमप्रकाश यादव पर गंभीरर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह शहाबुद्दीन के नाम पर हत्या तक करा देते हैं.
यह आरोप पूर्व मंत्री व राष्ट्रीय जनता दल नेता बिक्रम कुंवर ने लगाया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के सांसद ओम प्रकाश यादव चुनाव नजदीक आते ही शहाबुद्दीन का नाम जपने लगते हैं किसी की हत्या करा देते हैं.
 
कुंवर आरोप लगाया कि चुनाव जीतने के लिए यादव तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हैं .गौरतलब है कि बिक्रम कुंवर पहले भारतीय जनता पार्टी में ही थे लेकिन बाद में आरजेडी में शामिल हो गए.

यह भी पढ़ें- प्रोपर्टी डीलर की हत्या, कुछ मीडिया ने उड़ाई अफवाह कि वह था शहाबुद्दीन का शूटर

याद दिला दें कि पिछले दिनों केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भाजपा सांसद ओमप्रकाश यादव की पहल पर सीवान आयी थीं. उन्होंने स्थानीय गांधी मैदान में एक सभा को संबोधित किया और अपने भाषण का ज्यादा तर वक्त शहाबुद्दीन के इर्दगिर्द ही रखा. उन्होंने कहा था कि जिस सीवान में कभी गोलियां चलती थीं वहां लोग भाजपा के शासन में आते ही शांति से रह रहे हैं. ईरानी ने शहाबुद्दीन का नाम लिये बिना अपने पूरे भाषण में उनके ऊपर हमला करती रहीं. हालांकि शहाबुद्दीन पिछले  13 वर्षों से जेल में बंद हैं लेकिन शहाबुद्दीन के भूत को भापा हमेशा जगाये रखना चाहती है.
राजद नेता विक्रम कुअर ने कहा कि  सीवान की जनता अपने सांसद की चाल को समझ चुकी है और अब उनका चलने वाला नहीं है. पूर्व मंत्री बिक्रम कुँवर ने बीजेपी सांसद ओम प्रकाश यादव पर गंभीर आरोप लगाते हुवे कहा कि सीवान सांसद ने जितना काम किया है उसमें बड़े पैमाने पर फर्जीवाड़ा हुवा है.
 
इस मुद्दे पर सीवान सांसद ओम प्रकाश यादव ने कहा कि ये आरोप बेबुनियाद है और विक्रम कुँवर के पास आरोप के सिवा कुछ बचा नहीं है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*