फिर रामचंद्र पूर्वे को मिली कमान

राजद के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री रामचन्द्र पूर्वे को लगातार तीसरी बार आज पार्टी की बिहार ईकाई का अध्यक्ष चुन लिया गया । राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की उपस्थिति में राजद के प्रदेश संगठनात्मक चुनाव के  निर्वाची पदाधिकारी तनवीर हसन ने पटना में श्री पूर्वे के निर्विरोध प्रदेश अध्यक्ष चुने जाने की घोषणा करते हुए बताया कि श्री पूर्वे के अलावा किसी अन्य उम्मीदवार ने राजद के प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल नहीं किया था ।purve

 

 

उन्होंने श्री पूर्वे के अध्यक्ष चुने जाने पर उन्हें बधाई देते हुए उम्मीद जाहिर की कि उनके नेतृत्व में संगठन और मजबूत होगा । श्री पूर्वे ने भी अपने उपर विश्वास जताने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का आभार जताया और कहा कि श्री यादव के कुशल नेतृत्व में महागठबंधन राष्ट्रीय स्तर पर भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के खिलाफ एक मजबूत विकल्प के रूप में उभरा है । उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में भारी जीत के बाद अब दिल्ली  की बारी है और पार्टी इसके लिए अभी से ही तैयारी में लग गयी है ।

 

इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डा0 रघुवंश प्रसाद सिंह, सांसद जयप्रकाश यादव, पूर्व सांसद जगदानंद सिंह, प्रभुनाथ सिंह, मंगनी लाल मंडल, कांति सिंह, राज्य के वित्त मंत्री अब्दुलबारी सिद्दिकी और सहकारिता मंत्री आलोक मेहता समेत कई अन्य वरिष्ठ नेताओं ने भी अपने विचार व्यक्त किये ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*