बंगला बवाल पर तेजस्‍वी ने नीतीश कुमार से पूछा – छोटे से बच्‍चे से इतनी नफरत क्‍यों ?

बंगला पर मचे बवाल के बीच पूर्व उपमुख्‍यमंत्री व राजद नेता तेजस्‍वी यादव ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर हमला बोला है। पटना लौटने के बाद तेजस्‍वी ने कहा कि नीतीश कुमार जब पलटी मार सकते हैं, तब कुछ भी कर सकते हैं। उनके पास पटना से लेकर दिल्‍ली तक खुद कई मकान है। पहले वे मकान खाली करें। उन्‍होंने कहा कि नीतीश कुमार के सामने हम बच्‍चे हैं। इस छोटे से बच्‍चे से इतनी नफरत क्‍यों ? 

नौकरशाही डेस्‍क

तेजस्‍वी ने सुशील मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि जब सुशील कुमार मोदी विपक्ष में थे, तब हम ही भवन निर्माण मंत्री थे। लेकिन तब हमने उनसे बंगला खाली नहीं करवाया था। उन्‍होंने कहा कि बंगला मामले में कानून अपना काम करेगी। ये नकारात्‍मक राजनीति है। हम डबल बेंच न्‍यायालय में जायेंगे। जरूरत पड़ी तो उसके उपर न्‍यायालय में भी जायेंगे।

मालूम हो कि बुधवार की सुबह बिहार की राजनीति तब अचानक गरमा गई, जब पूर्व उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव के आवास को खाली कराने के लिए कई अधिकारी पहुंच गए। हालांकि अधिकारियों को इसमें कामयाबी नहीं मिली और उन्‍हें बैरंग वापस लौटाना पड़ा। तेजस्‍वी यादव का बंगला खाली कराने का आदेश आज पटना डीएम ने दिया था। मगर जैसे ही लोग बंगला खाली कराने पहुंचे, उन्‍हें राजद के नेताओं व कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना प़ड़ा।

23 नवंबर को भवन निर्माण मंत्री महेश्वर हजारी ने कहा था कि मुझे उम्मीद है कि तेजस्वी यादव जल्द ही बंगला खाली कर देंगे। सरकारी चीजे सिर्फ सरकारी ही होती है। तेजस्वी सम्मानित व्यक्ति हैं उम्मीद है कि खुद वह बंगला खाली कर देंगे। वह कोर्ट के आदेश का पालन करेंगे। बता दे कि इसको लेकर तेजस्वी ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की थी। जिस पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने पिछले माह खाली करने का आदेश दिया था। यह बंगला तेजस्वी को पूर्व डिप्टी सीएम की हैसियत से मिला था।

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*