अमांडा कैथरीन, फोटो साभार आजतक
अमांडा कैथरीन, फोटो साभार आजतक
डेली मेल ने दिल दहला देने वाली खबर छापी है. उसके अनुसार एक 26 वर्षीय महिला ने मैच देखने के दौरान बच्चे को जन्म दिया और उसे टॉयलेट में डाल कर फिर मैच देखने लगी.

ब्रितानी अखबार के मुताबिक 17 अगस्त को एक महिला ने स्‍पोर्ट्स बार के टॉयलेट में बच्‍चे को जन्‍म दिया और फिर उसे टॉयलेट के टैंक में फेंक दिया. इसके बाद वह पब में ही रेसेलिंग मैच देखने चली गई.
घटना अमेरिका के पेंसेल्विेनिया की है
अमांडा कैथरीन हेन नामक इस महिला ने प्रसव पीड़ा शुरू होते ही टॉयलेट में चली गयी और कोई 45 मिनट तक वहां रहने के बाद सिग्रेट के धुंए उड़ाती वापस आयी.

अमेरिका के पेंसेलविनिया की रहने वाली महिला अपने तीन दोस्‍तों के साथ मैच देखने रही थी. जब वह लौटी तब उसके कपड़ों पर खून लगा हुआ था, लेकिन उसने सब से यही कहा कि वह ठीक है.

डेली मेल के मुताबिक अगले दिन सुबह यानी कि 18 अगस्‍त को शिकायत मिली की टॉयलेट का फ्लश ठीक से काम नहीं कर रहा है. जब चौकीदार इसकी जांच करने पहुंचा तो उसने देखा कि टॉयलेट सीट के पीछे टैंक में प्‍लास्टिक बैग में लिपटा हुआ बच्‍चा डूबा हुआ है.

आजतक ने डेली मेल के हवाले से बताया है कि हेन का कहना है कि उसे मई या जून में पता चला कि वह प्रेग्‍नेंट है, लेकिन उसने इसके बारे में किसी को नहीं बताया. जिस रात उसने क्‍लब में बच्‍चे को जन्‍म दिया उस वक्‍त उसके साथ मौजूद किसी भी दोस्‍त को नहीं पता था कि उसके पेट में बच्‍चा पल रहा है.
महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है.

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5427