बदले हालात में परवीन अमानुल्लाह व अशफाक रहमान मिल कर करेंगे मुसलमानों को एकजुट

बिहार में लगातार तेजी से बदलते सियासत के मद्देनजर मुस्लिम नेतृत्व एक नया आकार ले रहा है. पूर्व मंत्री परवीन अमानुल्लाह ने राष्ट्रवादी जनता दल के कंवेनर अशफाक रहमान के साथ एक बैठक की और उन्हें अपना समर्थन देने का ऐलान किया.

इससे पहले अशफाक रहमान की दो अलग अलग बैठकें पूर्व मंत्री मोनाजिर हसन व पूर्व विधायक अख्तरुल ईमान के साथ हो चुकी हैं.

अशफाक रहमान ने कहा कि पूर्व मंत्री परवीन अमानुल्लाह एक चर्चित सामाजिक कार्यकर्ता हैं उन्होंने साथ मिल कर काम करने पर अपनी सहमति दे दी है. परवीन अमानुल्लाह इससे पहले नीतीश कुमार की सरकार में समाज कल्याण मंत्री रह चुकी हैं.

जेडीआर के मुख्यालय में आयोजित बैठक में इस बात पर सहमति व्यक्त की गयी कि ऐसे हालात में जब सभी बिरादरियां अपनी-अपनी सियसत को ले कर गंभीर हैं तो ऐसे में मुसलमानों को महज तमाशाई बन के नहीं रहना चाहिए. अशफाक रहमान की अध्यक्षता में हुई इस बैठक राज्य की पूर्व मंत्री परवीन अमानुल्लाह के अलावा 100 से ज्यादा प्रबुद्ध सामाजिक राजनीतिक कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया.

 

इस अवसर पर अशफाक रहमान ने कहा कि मौजूदा हालात काफी चिंताजनक हैं. मुसलमान हाशिये पर पहुंचा दिये गये हैं. इतना ही नहीं मुसलमानों के सामने अब उनके वजूद को चुनौती मिल रही है. इस अवसर पर रहमान ने कहा कि तमाम ईमानदारी के बावजूद, खुद बेईमान लोग ही मुसलमानों की ईमानदारी और देश के प्रति उनकी वफादारी पर शक कर रहे हैं जिसे हम किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं करेंगे. रहमान ने कहा कि  मुसलमानों का सबसे ज्यादा दोहन स्वघोषित सेक्युलर दलों ने ही किया है लिहाजा हमें अपने शोषण के खिलाफ अब उठ खड़ा होना होगा.

इस मीटिंग में परवीन अमानुल्लाह ने अशफाक रहमान की बातों को पुरजोर समर्थन करते हुए कहा कि हम सबको एक साथ मिल कर आगे बढ़ना होगा और एक नयी सफबंदी करनी होगी.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*