बस इस लिए बड़ी बहन ने छोटी बहन को काट डाला

इस संशय में कि छोटी बहन उसकी शादी करवाने के लिए मां बाप की हां में हां मिला रही थी, बड़ी बहन ने सोते में छोटी को काट डाला. बड़ी बहन किसी और से प्रेम कर रही थी ती जिसकी खबर किसी को न थी

सैयद नकी इमम, पटना

पटना के गोपालपुर थाना के मनोहरपुर कछुआरा निवासी अखिलेश यादव केा दो बटी और एक बेटा था। बीती रात घर के जब सभी सदस्‍य खाना खा कर सोने चले गए तब उनके घर में एक ऐसी वारदात हो गई जिसकी कल्‍पना अखिलेश और उनकी पत्‍नी सहित गांव के लोगों ने नहीं की थी। उनकी बडी बेटी प्रियंका ने अपनी छोटी बहन को घर में सब्‍जी काटने वाले चाकू से गला काट कर मौत के घाट उतार दिया।

दरअसल प्रियंका का प्रेम प्रसंग चल रहा था इस बात की जानकारी घर वालों को नहीं थी बीए की पढाई पूरी होने के बाद घर वाले उसकी शादी कराना चाह रहे थे। उसकी छोटी बहन अलका जो 11 वी केन्‍द्रीय विद्यालय कंकडबाग की छात्रा थी वह भी चाहती थी दीदी की शादी हो जाये और मेरे घर में भी जीजू आए मगर यह बात प्रिंयका को पंसद नहीं थी। छोटी बहन के द्वारा बार बार शादी के लिए घर वालों से बात करना प्रियंका को पंसद नहीं आया और उसने सोचा कि यह मेरी शादी करा के ही दम लेगी।

दोनों बहन साथ में एक कमरे में ही सोती थीं। प्रियंका ने रविवार को घर में सब्‍जी काटने वाला चाकू पहले से कमरे में रख लिया और जब घर के सभी सदस्‍य खाना खा कर सोने चले गए प्रियंका और अलका दोनों बहन कमरे में सोने चली गईं।

अलका जब गहरी नींद में आ गई तब प्रियंका ने चाकू से उसका गला काट मौत के घाट उतार दिया। इस बात की जानकारी जब घर वालों को लगी तो वह दंग रह गए। मगर उनके सामने कोई रास्‍ता नहीं था उन्‍होंने देखा कि एक बेटी मर गई अगर सच बताते हैं तो दूसरी बेटी जेल चली जाएगी उन्‍होंने पुलिस को झूठी कहानी बता दी मगर पुलिस की पूछ ताछ में सच सामने आ गया और प्रियंका ने हत्‍या की बात कबूल करते हुए चाकू को भी बरामद करा दिया। पुलिस ने अलका को गिरफ़तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*