बाबा के भ्रामरी कराने से ब्रेन साफ हो गया

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और योग गुरु बाबा रामदेव के रिश्ते पिछले काफी समय से खराब रहे हैं। लालू ने कई मौकों पर खुलेआम कहा है कि काला धन का हिसाब मांगने वाले रामदेव क्यों चुप हैं? वह क्यों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नहीं पूछ रहे हैं कि विदेशों में पड़ा काला धन वापस लाने के उनके वादे का क्या हुआ? इन सबके बीच लालू यादव अब रामदेव से रिश्ते सुधारने की कोशिश कर रहे हैं। इसी कोशिश के तहत लालू यादव बुधवार को रामदेव से मिले। यह मुलाकात दिल्ली स्थित लालू के घर पर हुई। रामदेव भी पूरी तैयारी के साथ लालू से मिलने पहुंचे। वह अपने साथ पतंजलि का प्रोडक्ट भी लाए थे। उन्होंने क्रीम लगाकर लालू यादव का चेहरा भी चमकाया।ramdev

 

 

इस मौके पर लालू ने कहा कि राजनीतिक रूप से मेरे और बाबा के विचार अलग हैं। इसी के चलते हमारा टकराव भी होता रहता है, लेकिन राजनीति को साइड कर योग की बात करें तो रामदेव ने इस क्षेत्र में उल्लेखनीय काम किया है। बाबा ने योग को घर-घर तक पहुंचा दिया है। योग के क्षेत्र में रामदेव ने जो कीर्तिमान स्थापित किया है वह सदियों तक याद किया जाएगा।

 

लालू ने मीडिया के सामने रामदेव की ओर से सिखाए गए योग की कुछ क्रिया कीं। उन्होंने कहा कि पहले बाबा ने हमें मेडिटेशन कराया। भ्रामरी कराने से मेरा ब्रेन साफ हो गया। अनुलोम-विलोम भी कराया। इससे मुझे फायदा हुआ। विदेशी कंपनियों से अच्छा प्रॉडक्ट बाबा ला रहे हैं। लोग इसलिए उनसे जेलेसी रखते हैं। पूंजीपतियों के साबुन में सोडा बहुत है। बाबा के साबुन में गाय का दूध मिला हुआ है। हम इसे इस्तेमाल करेंगे। हम दूध पीने वाले लोग हैं। इससे त्वचा ठीक रहेगी। उल्टा-पुल्टा कॉस्मेटिक लोग बाजार में बेच रहे हैं। हम बाबा के परमानेन्ट ब्रान्ड एम्बेसडर हैं। रामदेव के चलते कई लोगों की दुकान बंद हो गई। सब उनको तिरछी नजर से देखते है। उनके खिलाफ कोई साजिश भी कर सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*