बाबा भोले की कृपा नहीं हुई टॉपर घोटाले के अभियुक्त लालकेश्वर व ऊषा पर

lalkeshwarबिहार का बहुचर्चित टॉपर घोटाले में मुख्य आरोपित बीएसईबी के पूर्व अध्यक्ष लालकेश्वर प्रसाद सिंह व उनकी पूर्व विधायिका पत्नी उषा सिन्हा की बाबा विश्वनाथ मंदिर में महादेव की पूजा- अर्चना की ख्वाहिश अधूरी ही रही।

विनायक विजेता

सोमवार को अहले सुबह स्नान-ध्यान कर लालकेश्वर दंपत्ति विश्वनाथ मंदिर में दर्शन को निकले थे पर बाबा की कृपा उनपर बरसती इसके पूर्व ही दोनों की घात में लगी एसआईटी की टीम ने वाराणसी के भेलुपुर थाना पुलिस के सहयोग से दोनों को वाराणसी के शिवाला चौक के पास से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने एक आल्टो कार मालिक प्रभात जायसवाल को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। बताया जाता है कि इसी आल्टो पर लालकेश्वर दंपत्ति घूमा करते थे पर सोमवार को सुबह दोनों टहलते हुए मंदिर जा रहे थे इसी बीच पुलिस ने दोनों को शिवाला चौक के पास गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस इस बात की छानबीन में भी लगी है कि प्रभात जायसवाल से लालकेश्वर दंपत्ति का क्या रिश्ता है और कहीं प्रभात जायसवाल ने ही तो दोनों को पनाह नहीं दे रखी थी।

लालकेश्वर दंपत्ति की गिरफ्तारी में सहयोग करने वाली भेलुपुर थाना के थानाध्यक्ष अजीत मिश्रा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों को वाराणसी न्यायालय में पेश कर उन्हें पटना ले जाने के लिए पटना पुलिस ने ट्रांजिट रिमांड प्राप्त कर लिया है और पटना से आयी टीम आरोपितों को पटना ले जाने की तैयारी कर रही है। लालकेश्वर और उनकी पत्नी को सोमवार को देर रात तक पटना लाए जाने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*