बिधायक दाऊद अली को लोगों ने कार्यक्रम से जाने पर मजबूर किया

डुमरांव बिधायक दाऊद अली को नावनगर थाना क्षेत्र के केसठ  ग्रामीणों ने एक कार्यक्रम से वापस कर दिया.पीसीसी सड़क का उद्घाटन करने पहुचे बिधायक को देख ग्रामीणों ने  मुर्दाबाद के नारे लगाये.10750204_704376159682575_3603671971013213076_o

बब्लू उपाध्याय

 

नवानगर थाना क्षेत्र के केसठ गांव के दक्षिण मुहल्ला में रविवार को एक पीसीसी सड़क का उद्घाटन करने पहुचे डुमरांव बिधायक दाऊद अली को ग्रामीणों के वोरोध का सामना तब करना पडा जब उद्घाटन बोर्ड पर न तो आवंटित राशि अंकित थी न निर्माण साल लिखा हुआ था. ग्रामीणो का आरोप था कि चयनित जगह से कम सडक निर्माण हुआ था.  ताहिर हुसैन ने बताया कि शांन्ति से बात हो रही थी. इसी दौरान कुछ लोग दाऊद से कहा सुनी करने लगे.

 

मौके की नाजाकत को देखते हुए बिधायक प्रतिनिधि भरत मिश्रा पहले ही भाग खडे हुए देखते ही देखते अल्पसंख्यक वर्ग के सैकडों युवकों ने लाठी -डंडे लेकर दाउद अली – भरत मिश्रा मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए दौड़ पडे और बिधायक जी जान बचाते हुए भाग खडे हुए।

जब इस बारे में  स्थानीय थाना अधिकरी राजेश कुमार से पुछा गया तो उन्होंने कहा कि दाऊद अली जी के कार्यक्रम के बारे में कोई सूचना नही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*