बिहार बीजेपी में भगदड़

बीजेपी के हयाघाट विधायक अमरनाथ गामी के अलावा फिलाहल 4 ऐसे विधायक हैं जो भाजपा छोड़ जद यू में जाने वाले हैं. गामी को पार्टी ने निलंबित कर दिया है.amarnath
निलंबन के बाद गामी ने भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी के खिलफ मोर्चा खोलते हुए कहा है कि वह कार्यकर्ताओं का गला घोटने वाले नेता हैं. गामी ने कहा मोदी की औकात पंचायत स्तर के नेता की है.

बिहार बीजेपी में बगावत की स्थिति है. फिलहाल अनुशासन के नाम पर एक विधायक गामी को ही पार्टी से सस्पेंड किया गया है. खबरें आ रही हैं कि आने वाले दिन बीजेपी के लिए बड़ी संकट से भरे होंगे.

अमरनाथ गामी ने सुशील मोदी पर पार्टी को हाईजैक करने और कार्यकर्ताओं का गला दबाने का आरोप लगाया है.
अमरनाथ गामी के साथ बीजेपी के दूसरे विधायक विजय मिश्रा भी डट कर सामने आ गए हैं. दोनों ने पार्टी में सुशील मोदी के कामकाज प्रहार किया है. गामी ने तो नरेन्द्र मोदी को भी नहीं बख्शा उन्होंने मोदी को चुनाव अभियान समित का अध्यक्ष बनाने का भी विरोध किया है.

दरअसल, बीजेपी विधायकों का एक धड़ा जेड़ी-यू में जाने की तैयारी में है. ये वो लोग हैं जो नरेन्द्र मोदी से ज्यादा जिन्हें नीतीश के वोटबैंक पर ज्यादा भरोसा है. ऐसे विधायकों की संख्या फिलहाल 5 बताई जा रही है, जो आने वाले वक्त में नीतीश के साथ जा सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*