महागठबंधन से नाता तोड़े जाने से नाराज जनता दल यूनाईटेड के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने आज कहा कि राज्य में अंधेर नगरी और चौपट राजा है, जिसके कारण विधि-व्यवस्था तो ध्वस्त हो ही चुकी साथ ही हर स्तर पर लूट मच गई है।

श्री यादव अपनी संवाद यात्रा के दूसरे चरण की शुरूआत करने से पूर्व पटना में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि बिहार में अंधेर नगरी और चौपट राजा होने के कारण कानून-व्यवस्था समाप्त हो गयी है। अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है और अब उनमें कानून का भय नहीं रह गया। उन्होंने कहा कि लोग अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। राज्यसभा सांसद ने कहा कि देश में पहली बार हुआ है कि बिहार के भागलपुर में उद्घाटन से पहले ही बांध टूट गया। बिहार में हर स्तर पर लूट मची हुई है। उन्होंने कहा कि उनकी संवाद यात्रा देश के किसानों और नौजवानों के लिए है।

वहीं, जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि श्री यादव जिस तरह का बयान दे रहे हैं उससे यह स्पष्ट है कि वह हताशा में हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें श्री यादव से इस तरह के बयान की उम्मीद नहीं थी। उन्होंने आरोप लगाया कि श्री यादव वास्तव में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के परिवार की विरासत को बचाने में लगे हैं।

By Editor