बिहार में चरम पर गुंडाराज: मोतिहारी के ढ़ाका कोर्ट परिसर में पेशी को जा रहे कैदी को गोलियों से छलनी कर दिया

सोमवार को मोतिहारी के ढ़ाका कोर्ट परिसर में अपराधियों ने पेशी के लिए लाये गये कैदी को कोर्ट परिसर में ही गोलियों से छलनी कर डाला. कैदी कुख्यात  संतोष झा का सहयोगी अभिषेक झा बताया जाता है जो संतोष झा को सूटर था.

अभिषेक झा, संतोष झा का सूटर था

.खबर के मुताबिक शिवहर जेल से पुलिस अभिरक्षा में पेशी के लिए ढाका अनुमंडल कोर्ट लाया जा रहा था. इस मूवमेंट की खबर अपराधियों को पहले से थी तभी वे वहां  घात लगाए अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस फायरिंग के दौरान पेशी के लिए आए कैदी अभिषेक झा को गोली लगी. उसे मोतिहारी सदर अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
फायरिंग के बाद  कोर्ट परिसर में आतंक मच गया. जो जहां था वहां से अंधाधुंद भागने लगा.  बताया गया है कि हत्यारे बाइक पर सवार हो कर आये थे और उनकी संख्या चार-से छह थी.  घटना स्थल से पुलिस ने एक पिस्टल बरामद किया है.
बताया जाता है कि घायल अभिषेक झा कुख्यात संतोष झा का खास शूटर है.2006 के मामले में पुलिस उसे पेशी के लिए ढाका कोर्ट में लाया गया था.
याद रहे कि  मोतिहारी कोर्ट में कैदी की हत्या पहले भी हो चुकी है. इधर सिकरहना के डीएसपी ने बताया है कि इलाके को सील कर दिया गया है और अपराधियों को पकड़ने के लिए छापामारी की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*