बीयर बार में आइएएस जितेंद्र श्रीवास्‍तव की तस्‍वीर पर हंगामा

बिहार सरकार के स्वास्थ्य विभाग में सचिव आईएएस अधिकारी जितेंद्र श्रीवास्तव का बीयर बार में बैठे हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी है। जितेंद्र श्रीवास्तव के फेसबुक पोस्ट में एक ऐसी तस्वीर है, जिसमें वह बीयर बार के अंदर बैठे हुए हैं। उसने सामने सैकड़ों की संख्या में विदेशी शराब की बोतलें रखी हुई हैं। मीडिया में तस्वीर वायरल होने के बाद जितेंद्र श्रीवास्तव ने सफाई देते हुए कहा है कि यह बहुत पुरानी और 2009 की तस्वीर है, जब वे ट्रेनिंग प्रोग्राम के लिये अमेरिका गये हुए थे। जानकारी के मुताबिक उन्होंने इसकी जांच के आदेश भी दे दिये हैं।adhiark

 

प्रभात खबर के अनुसार,  बिहार में पूर्ण शराबबंदी है। सरकार शराबबंदी की सफलता को लेकर तरह-तरह के कार्यक्रम चला रही है। वहीं फोटो सामने आने के बाद चर्चा होने लगी है कि आखिर एक तरफ सरकार लोगों को शराब छोड़ने की नसीहत दे रही है, वहीं दूसरी ओर इस तरह की तस्वीर का सामने आना ठीक नहीं है। बुद्धिजीवियों और समाजसेवियों ने इस तस्वीर की आलोचना करते हुए तत्काल इसे फेसबुक से हटा लेने की बात कही है। हालांकि विभाग का यही मानना है कि हाल के दिनों में बहुत सारे गैरसरकारी संगठनों एनजीओ की मनमानी पर जितेंद्र श्रीवास्तव ने लगाम लगायी है1 कुछ खार खाये लोगों ने इस तरह की तस्वीरें वायरल की होगीं।

One comment

  1. इसे ही किसी के निजी जीवन में दखलअंदाज़ी कहा जाता है। कोई आदमी अपने निजी जीवन जो कुछ करता है अगर वह ग़ैर कानूनी नहीं है तो किसी को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*