रविवार को  लगातार तीसरी बार लालू प्रसाद व जीतन मांझी इफ्तार पार्टी में साथ थे. इस बार लालू ने जीतन राम के पक्ष में खुल कर बैटिंग की. लालू ने यहां तक कह दिया कि बूढ़े हो चुके रामविलास पासवान को मंत्री पद छोड़ कर घर में आराम करना चाहिए और उनकी जगह जीतन राम मांझी को केंद्रीय मंत्रिमंडल में जगह मिलनी चाहिए.lalu.jitan.nitish

लालू प्रसाद गुलाम गौस द्वारा आयोजित इफ्तार पार्टी में शामिल थे.

 

गौरतलब है कि पिछले एक हफ्ता में लालू प्रसाद और जीतन राम मांझी तीन इफ्तार पार्टियों में एक साथ थे. पिछले शुक्रवार को तो लालू प्रसाद की इफ्तार पार्टी में नीतीश कुमार और जीतन राम मांझी एक साथ बैठ कर बातचीत भी करते देखे गये.

लालू प्रसाद ने जीतन राम मांझी के बहाने रामविलास पासवान पर हमला बोला है. मालूम हो कि रामविलास पासवान कभी लालू के करीबी थे लेकिन अब वह एनडीए का हिस्सा हैं और केंद्र में मोदी कैबिनेट में मंत्री हैं. विधान सभा चुनाव के पहले जीतन राम मांझी की पार्टी हम भी एनडीए में शामिल हो गयी लेकिन अभी तक उसके नेता को केंद्र में जगह नहीं मिली है.

गौरतलब है कि लालू प्रसाद द्वारा मांझी को केंद्रीय मंत्रिमंडल में जगह देने का बयान तब आया है जब मोदी सरकार अपने मंत्रिमंडल का पुनर्गठन सोमवार को करने वाली है.

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी अपने बयानों के कारण एक बार फिर चर्चा में हैं. मीडिया से बातचीत करते हुए जीतन राम मांझी ने कहा कि वो आज जो कुछ भी हैं वो नीतीश कुमार के कारण हैं. जीतन राम मांझी ने कहा कि राजनीति संभावनाओं का खेल है.

By Editor