बेईमान और बेनामी संपत्ति वालों को बचा रहे नीतीश

जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से इस्‍तीफे की मांग की है। पार्टी की प्रदेश स्‍तरीय कार्यकर्ता सम्‍मेलन के दौरान पत्रकारों से चर्चा में उन्‍होंने कहा कि कमजोर, अपमानित और भय के वातावरण में जीने वाले मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को अपने पद से इस्‍तीफा दे देना चाहिए। लालू यादव व नीतीश कुमार दोनों एक-दूसरे को डराकर महागठबंधन की सरकार चला रहे हैं।

 

श्री यादव ने कहा कि महागठबंधन सरकार में शिक्षा और स्‍वास्‍थ्‍य व्‍यवस्‍था पूरी तरह चौपट हो गयी है। सत्‍ता संरक्षित अपराधी सरकार चला रहे हैं। दोनों भाइयों ने सत्‍ता, कुर्सी और वोट के लिए 12 करोड़ लोगों की जिदंगी तबाह कर दी है। सरकार पर से लोगों का विश्‍वास उठ गया है। उन्‍होंने कहा कि सुशासन, सात निश्‍चय और शराबबंदी सभी फेल हो गये हैं। नीतीश कुमार मुखिया के अधिकारों में कटौती कर रहे हैं। यह उचित नहीं है। सरकार वार्ड सदस्‍य, पंचायत समिति सदस्‍य, जिला परिषद सदस्‍य को अधिकार दे, लेकिन मुखिया के अधिकारों की कटौती को जायज नहीं ठहराया जा सकता है।

सांसद ने कहा कि मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार बेईमान और बेनामी संपत्ति वालों को बचा रहे हैं। विपक्ष की आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है। उन्‍होंने कहा कि यदि लालू यादव ने कोई अपराध नहीं किया है तो उन्‍हें कानून से नहीं डरना चाहिए। जेल जाने का भय उनके अंदर नहीं होना चाहिए। लालू यादव ने अपने राजनीतिक जीवन में सिर्फ दलितों को अपमानित किया है। दलितों को कभी सम्‍मान नहीं दिया। श्री यादव ने कहा कि बिहार की शिक्षा व्‍यवस्‍था की बदहाली के लिए शिक्षा मंत्री को इस्‍तीफा दे देना चाहिए। प्रेस वार्ता में पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष अखलाक अहमद ने पार्टी के संगठनात्‍मक, सदस्‍यता अभियान और आगामी रणनीति को लेकर रूपरेखा प्रस्‍तुत की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*