बेउर जेल में छापेमारी, कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद

बिहार की राजधानी पटना के आदर्श केन्द्रीय कारा बेउर में आज तड़के वरीय पुलिस अधीक्षक मनु महाराज के नेतृत्व में की गयी छापेमारी में कुख्यात अपराधियों के वार्ड से गांजा , मोबाइल समेत अन्य आपत्तिजनक सामान मिले हैं। benr
श्री महाराज ने बताया कि उनके नेतृत्व में पटना के पंद्रह थानों की पुलिस ने तड़के करीब दो बजकर तीस मिनट पर बेउर कारा के विभिन्न वार्ड की तलाशी ली। इस दौरान लोकजनशक्ति पार्टी नेता ब्रजनाथी सिंह और संतोष सिंह की हत्या के आरोप में बंद दुर्दांत अपराधी मनोज कुमार के वार्ड समेत विभिन वार्ड से गांजा, सात मोबाइल फोन , चार्जर समेत अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किये गये हैं।

 
वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कुख्यात नक्सली अजय कानू के वार्ड से लाल रंग की एक डायरी मिली है, जिसमें सांकेतिक भाषा में काफी कुछ लिखा है। करीब तीन घंटे तक चली इस छापेमारी में कैदियों के सभी वार्डों की गहन तलाशी ली गयी। इस बात की जांच की जा रही है कि राज्य के सबसे बड़े और सुरक्षित माने जाने वाले बेउर जेल में यह सामान कैसे पहुंचे। माना जा रहा है गणतंत्र दिवस को लेकर खुफिया विभाग की ओर से जारी अलर्ट के मद्देनजर पटना पुलिस ने यह छापेमारी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*