बेगूसराय में छात्र का अपहरण, दोस्त पर शक, मामला दर्ज

बेगूसराय के सहायक थाना चकिया के तहत 15 वर्षीय छात्र का अपहरण कर लिया गया है. छात्र के पिता के द्वारा चकिया ओपी में लिखित आवेदन देकर तीन लोगों को नामजद करते हुये अपहरण का मामला दर्ज कराया है।

रजनीश दसवीं का छात्र है

रजनीश दसवीं का छात्र है

महफूज राशिद, बेगूसराय से

मिली जानकारी के अनुसार सहायक थाना चकिया के तहत सिमरिया-1 निवासी जीवछ कुमार ने अपने बेटा15 वर्षीय रजनीश कुमार उर्फ रामलाल के अपहरण का शिकायत करते हुये थाना में आवेदन दिया है कि रजनीश कुमार दिनांक 16/1/16 को दिन के 11 बजे अपने पड़ोसी ललित कुमार का बजाज पलाटिना बाईक लेकर अपने फुफेरा भाई, प्रतापुर निवासी घनश्याम कुमार को हथिदह स्टेशन, ट्रेन पकड़ाने के लिये गया था लेकिन शाम होने तक वह अपने घर वापस नहीं आया, घर वालों द्वारा मेरे पुत्र रजनीश कुमार के मोबाईल पर सम्पर्क किया गया तो घण्टी बजती रही लेकिन मोबाईल रिसिव नहीं हुआ, बाद में घनश्याम कुमार से मोबाईल पर सम्पर्क किया गया तो पता चला कि घनश्याम अपेन घर प्रतापपुर पहुंच गया है.

बाइक के साथ ला  पता

घनश्याम कुमार ने बताया कि जब वे लोगग घर से हथिदह के लिये निकले थे तो जैतपुर थाना बड़हिया, जिला लक्खीसराय निवासी मनीश कुमार उर्फ चुन्नु जिसकीनानिहाल सिमरिया के सिसबन्नी मोहल्ला में ही है सिमरिया गांव में रास्ते में खड़ा था मोटरसाईकिल रोक कर सवार हो गया और वहां से तीनों साथ होकर हथिदह पहुंचा, घनष्याम ने बताया कि ट्रेन आने से पूर्व मनीश कुमार मोबाईल पर अपने दोस्त से बात कर रहा था कि एक पार्टी हाथ लगा है उसे लेकर आ रहा हूं इसके बाद ट्रेन आने के बाद वह यानी घनष्याम अपने घर के लिये निकल गया। जीवछ कुमार ने आवेदन में आगे लिखा है कि उसके बेटे को मनीश कुमार अपहरण कर कहीं ले गया है।

 

घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी रजनीश कुमार उर्फ रामलाला का कहीं कोई पता नहीं चल पाया है और न ही किसी का कोई फोन आया है, इस कारण घर के परिवार के लोगों को डर सता रहा है। जीवछ कुमार के आवेदन पर सहायक थाना चकिया में मनीश कुमार, और उसके दो साथी जलालपुर थाना पंचमहला निवासी सोनू और मोनू को नामजद करते हुये 17/1/16 को अपहरण का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की तहकीकात में जूट गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*