बेगूसराय में दोहरे हत्याकांड से सनसनी ,दहशतजदा लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश

 बिहार का बेगूसराय डबल मर्डर से दहल उठा है। रविवार की सुबह बीहट में दादा व पोते की हत्या कर फेंकी दो लाशें मिलने से सनसनी मच गई है। दोनों पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे। पोता अपनी शादी की बातचीत के लिए दादा के साथ बेगूसराय आया था।

पुलिस की तहकीकात

पुलिस की तहकीकात

नौकरशाही ब्यूरो, बेगूसराय

मिली जानकारी के अनुसार बेगूसराय के एफसीआइ ओपी स्थित बीहट सुदी स्थान में अपराधियों ने घर में घुसकर दादा राजेन्द्र ठाकुर (62) और पोता नकुल ठाकुर (24) का अपहरण कर   सुनसान जगह पर ले जाकर हत्या कर दी .

मृतक पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिला स्थित छोटी सुहार के रहने वाले थे। वे बीहट निवासी व रिटायर बरौनीथर्मल कर्मी  व यूनियन नेता रहे अपने ममेरे साढू रामचरित्र ठाकुर के यहां पोते की शादी की बात करने आये थे। गौरतलब हो कि बेगूसराय के मटिहानी प्रखंड क् मूल निवासी रामचरित्र ठाकुर बरौनी थर्मल से रिटायर होने के बाद मल्हीपुर चौक से सटे बीहट क्षेत्र में पड़ने वाले जमीन में अपना मकान बनाकर रह रहें हैं .

रामचरित्र

ठाकुर  के अनुसार देर रात जब  पता चला कि  वे घर में नहीं हैं तथा दरवाजा भी टूटा मिला तब उनलोगों ने  खोजबीन शुरू की . आज सुबह मल्हीपुर  मियां टोली की ओर जाने वाली पगडंडी रास्ते  पर दोनों की लाशेम पड़ी देख उन के होश  उड़ गये.
दोनों की हत्या गोली मारकर अज्ञात लोगों द्वारा की गई है ,लड़के का हाथ पीछे बंधा मिला। घटना का कारण फिलहाल ज्ञात नहीं है। घटना को लेकर  पुलिस के  प्रति काफी आक्रोशित हैं .

एफसीआई पुलिस घटनास्थल का मुआयना कर घटना के कारणों के तलाश में जुट गयी है .
पुलिस के समक्ष चुनौती है घटना के कारणों व इसमें शामिल लोगों को पकड़ना,देखना तो यह है कि पुलिस कब तक इस रहस्य पर से पर्दा उठाने में कामयाब हो पाती है .,
इस घचना ने बरौनी में चल रहे राज्यस्तरीय वालीबाल टूर्नामेंट के फाईनल व बीहट में शुरू होने वाले राज्यस्तरीय कबड्डी टूर्नामेंट के उत्साह में खलल जरूर पैदा कर दिया है.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*