बेबुनियाद आरोप लगा रहे पीएम

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर वोट की राजनीति करने का आरोप लगाया और कहा कि राजनीतिक लाभ लेने के लिए प्रधानमंत्री गलत आंकड़े पेश कर लोगों को गुमराह कर रहे हैं।unnamed

 

श्री कुमार ने समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर प्रखंड के किशनपुर टभका गांव में करीब 53 करोड़ की लागत से बनने वाली कामेश्वर नारायण सिंह राजकीय पॉलीटेक्निक के शिलान्यास समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री समेत भाजपा के नेता लगातार उनकी सरकार पर बेबुनियाद आरोप लगाकर वोट की राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जैसे पद पर रहकर श्री मोदी बिहार के सही छवि को नहीं पेश कर बिहार की अस्मिता के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं।
मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस नीत पूर्ववर्ती यूपीए सरकार की योजनाओं के नाम बदलकर मोदी सरकार उनकी ‘रिपैकेंजिग’ कर लोगों को गुमराह कर रही है। केन्द्र की राजग सरकार चंद उद्योगपतियों के इशारों पर चल रही है और गरीब एवं कमजोर वर्ग के उत्थान के बदले केवल कारपोरेट्स को खुश करने में लगी है। उन्होंने बिहार को विशेष दर्जा देने की मांग एक बार फिर से दुहराई और कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री ने प्रदेश को विशेष दर्जा देने का वादा किया था लेकिन सवा लाख करोड़ रूपये का ‘धोखा पैकेज’ दे दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी अपनी रैलियों में बिहार में बिजली की स्थिति को लेकर अक्सर चर्चा करते हैं, लेकिन राज्य में विद्युत की स्थिति का अंदाजा रैलियों में मौजूद लोगों को मिल रही प्रतिक्रिया से उन्हें मिल रहा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*