बेहतर ढंग से कार्य कर रही है महागठबंधन सरकार

स्वास्थ्य मंत्री एवं सत्तारूढ़ महागठबंधन के बड़े घटक राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता तेजप्रताप यादव ने कहा कि राज्य सरकार बेहतर ढंग से काम कर रही है और लोगों की समस्याओं पर पूरा ध्यान दिया जा रहा है ।

PATNA, SEP 29 (UNI):- Bihar Health Minister Tej Pratap speaking at an interactive programme with RJD workers, in Patna on Thursday. UNI PHOTO-47U

 

 

श्री यादव ने पटना में पार्टी के प्रदेश कार्यालय में संवाद कार्यक्रम के तहत कार्यकर्ताओं और लोगों की समस्याओं से रूबरू होने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रदेश में महागबंधन की सरकार बेहतर काम कर रही है । राज्य के सभी अस्पतालों की व्यवस्था को दुरूस्त किया जा रहा है । उन्होंने कहा कि लोगों की समस्याओं के समाधान के लिये हर संभव प्रयास किये जा रहे हैं । स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि कार्यक्रम के दौरान कुछ लोगों ने अस्पतालों में चिकित्सकों के उपस्थित नहीं रहने की शिकायत की है । इसके अलावा कुछ अन्य शिकायतें भी मिली हैं ।

 

उन्होंने चिकनगुनिया और डेंगू से संबंधित पूछे गये गये सवाल के जवाब में कहा कि सभी अस्पतालों में इससे लड़ने की व्यवस्था की गयी है । इस मौके पर राजद के प्रदेश अध्यक्ष डा0 रामचन्द्र पूर्वे , प्रधान महासचिव मुद्रिका सिंह यादव , प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद कुमार यादवेन्दु , रामनारायण मंडल, रामजी मांझी , महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष आभालता, प्रदेश प्रवक्ता प्रगति मेहता , चितरंजन गगन ,मृत्युजंय तिवारी और मनीष यादव समेत पार्टी के कई अन्य नेता भी उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*