बड़ी खामोशी से ये क्‍या कह गए शॉटगन शत्रुध्‍न सिन्‍हा  

पटना विश्‍वविद्यालय के शताब्‍दी समारोह से दूर रहे बिहार बाबू ने अपने ही अंदाज में तंज किया. उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्‍वागत करते हुए ट्विटर पर लिखा –‘ हालांकि मुझे भी निमंत्रण मिला है लेकिन बहुत देर से. इसके बावजूद मोहब्बत करने वाले कम ना होंगे, तेरी महफिल में लेकिन हम ना होंगे.  

नौकरशाही डेस्‍क

गौरतबल है कि पटना विश्‍वविद्यालय के शताब्‍दी समारोह में बिहार सरकार व राजग के तमाम बड़े नेताओं शिरकत ने शिरकत किया, लेकिन पटना साहिब से भाजपा सांसद व बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्‍न सिन्‍हा नजर नहीं आये. इस बाबत पटना विवि के पूर्ववर्ती छात्र रहे शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने दो दिन पहले कहा था कि उन्‍हें पटना विवि शताब्‍दी समारोह में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का निमंत्रण नहीं मिला है. उनके अनुसार शिक्षा के ऐसे पावन कार्यक्रम में राजनीति ठीक नहीं है.

हालांकि आज अपने ट्विट में से भी शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी, पटना विश्वविद्यालय के 100 साल पूरे होने पर मुख्य अतिथि के तौर पर मैं आपका स्वागत करता हूं. उन्‍होंने यूनिवर्सिटी की हालत पर भी चिंता जताई और लिखा कि कभी देश की सबसे बेहतरीन विश्वविद्यालय के 100 वर्ष पूरे होने पर शुभकामनाएं. ये विश्वविद्यालय अपने बुरे दौर से गुजर रहा है. आज खस्ता हाल, सुविधाएं, फंड की कमी से शिक्षा का स्तर नीचे चला गया है.

 

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*