भागलपुर एनजीओ स्‍कैम से ध्‍यान भटकाना के लिए खुद करवाया हमला – लालू

मंगलवार देर रात वैशाली जिले के बिदुपुर के राजापाकड़ थाना क्षेत्र के झखराहा में उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के काफिले पर हमला किया गया था. जिसके बाद पत्रकारों से बातचीत में सुशील मोदी ने कहा था कि राजद के कार्यकर्ताओं ने हमला उन पर हमला करवाया. इस राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा कि भागलपुर एनजीओ स्‍कैम से ध्‍यान भटकाने के लिए सुशील मोदी ने खुद पर हमला करवाया है.

नौकरशाही डेस्‍क

लालू ने कहा कि सुशील मोदी पर हमला नीतीश और बीजेपी की साजिश है. यह जनता का ध्यान घोटाले से डायवर्ड करने के लिए किया गया. बिहार का बच्चा- बच्चा जानता है कि 2005 से कैसे जनता के पैसे की लूट हो रही थी. इसके लिए इस दौरान अधिकतर समय वित्त मंत्री रहे सुशील मोदी जिम्मेदार हैं. उन्‍होंने घटना की निंदा करते हुए कहा कि जिस तरह से कहा जा रहा है कि राजद के लोगों ने हमला किया यह गलत है. राजद के किसी आदमी की हमले में संलिप्तता के सबूत मिलते हैं तो मैं उसे पार्टी में नहीं रहने दूंगा.

इस पर पलटवार करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि लालू यादव को ऐसी घटनाओं की निंदा करनी चाहिए तो उटपटांग बयान दे रहे हैं. राजद को इस तरह की गुंडागर्दी से बचनी चाहिए, क्‍योंकि अब प्रदेश में कानून के राज की सरकार है. हम उनकी गुंडगर्दी से डरने वाले नहीं हैं. जनता उनको चुनाव में जवाब देगी और लालू प्रसाद को मालूम पड़ जाएगा कि वे कितने पानी में हैं.

बता दें कि घटना के बाद सुशील मोदी ने कहा था कि राजद के करीब 400 लोगों ने काफिले को घेरकर रोक लिया. ईंट, पत्थर और लाठी मारकर चार कारों के शीशे तोड़ दिए गए. आरजेडी के लोग होश में आओ और गाड़ी से बाहर निकलो का नारा लगाते हुए पास आए और कार को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया, जिस राजद सुप्रीमो ने पलटवार किया.

 

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*