भागवत पर लालू का हमला, ठगविद्या प्रशिक्षित बिन मांगे न दें ज्ञान

भागवत पर लालू का हमला, ठगविद्या प्रशिक्षित बिन मांगे न दें ज्ञान

Bihar Politics: लालू यादव ने मोहन भागवत पर धमाकेदार हमला बोलते हुए कहा है कि RSS की ठगविद्या से प्रशिक्षित बिन मांगे ज्ञान बांटने चले आते हैं।


RJD सुप्रीमो लालू यादव ने एक ट्वीट कर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और नरेंद्र मोदी पर इस ट्वीट कर तंज कसा है.

विजया दशमी पर मोहन भागवत द्वारा स्व रोजगार के दिए गए बयान के बाद लालू यादव ने
ने एक बार फिर RSS प्रमुख मोहन भागवत पर हमला बोला है. लालू प्रसाद ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट कर लिखा कि जब जब RSS-BJP अपनी ही फिजूल बातों में फंसती है तो नफ़रत फैलाने वाले सज्जन (मोहन भागवत) बिन मांगे ज्ञान बांटने चले आते है.

लालू यादव ने इशारे इशारे में पीएम मोदी पर भी तंज कसते हुए कहा कि RSS की ठग विद्या से प्रशिक्षित एवं संघ की महा झूठी, महा कपटी पाठशाला से निकले जुमले बाज विद्यार्थी ही सालाना 2 करोड़ नौकरी प्रतिवर्ष देने का वादा कर वोट बटोरते है? लालू यादव ने अपने इस ट्वीट से आरएसएस और पीएम नरेंद्र मोदी दोनों को एक साथ घेरा.

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने बुधवार को विजयादशमी के मौके पर नागपुर में कहा था कि रोजगार मतलब नौकरी और नौकरी के पीछे ही भागेंगे और वह भी सरकारी. अगर सब लोग ऐसे दौड़ेंगे तो कितनी नौकरी दे सकते हैं? इसके साथ ही उन्होंने अपने भाषण में कहा कि किसी भी समाज में सरकारी और प्राइवेट मिलाकर ज़्यादा से ज़्यादा 10, 20, 30 प्रतिशत ही नौकरी होती है. बाकी सब को अपना काम करना पड़ता है. उन्होंने कहा सब को नौकरी नहीं मिल सकती लोगों को बिजनेस की तरफ जाना पड़ेगा. इसीलिए सरकार द्वारा भी स्टार्टअप को बढ़ावा दिया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*