भाजपाइयों द्वारा तिरंगा के अपमान का फिर हुआ विरोध, सांसद भोला सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग

बेगूसराय में बीजेपी की तिरंगा यात्रा के दौरान उलटा तिरंगा लेकर चलने का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है.सीपीआई की छात्र इकाई एआईएसएफ के छात्रों ने बीहट स्थित वीर शहीद उचित सिंह के स्मारक के सामने भाजपा द्वारा राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करने के खिलाफ धरना दिय.

शहीद उचित सिंह के स्मारक पर एआईएसएफ के कार्यकर्ता

शहीद उचित सिंह के स्मारक पर एआईएसएफ के कार्यकर्ता

शिवानंद गिरि ,बेगूसराय से

छात्रों का कहना है कि बीजेपी की तिरंगा यात्रा के दैरान सांसद भोला सिंह ने शहीद उचित सिंह के स्मारक पर न सिर्फ उल्टा तिरंगा फहराया बल्कि  उनके नेतृत्व में लोगों ने उलटा तिरंगा ले कर यात्रा भी की.

 

एआईएसएफ ने इस अवसर पर मांग की कि सांसद सहित इससे जुड़े अन्य लोगों पर कानून सम्मत धाराओं के तहत कार्रवाई होनी चाहिए,क्योंकि भाजपाइयों ने सिर्फ तिरंगे का ही नहीं बल्कि स्वतंत्रता सेनानी शहीद उचित सिंह का भी अपमान किया है. छात्र नेता की मानें तो यदि भाजपाइयों पर कार्रवाई नहीं हुई तो सड़कों पर उतरने से भी बाज नहीं आएंगे.

 

गौरतलब है कि तिरंगा यात्रा के अंतिम दिन बेगूसराय सांसद भोला सिंह उलटा झंडा लिए क्षेत्र भ्रमण करते देखे गये थे. इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर भी आई थी. मामला प्रकाश में आने पर उन्होंने इस गलती को सुधार तो लिया था लेकिन विरोधियों को एक राजनीतिक मुद्दा दे दिया.

 

 

 

 

 

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*