भाजपाई गुंडों के हमले के खिलाफ स्वामी अग्निवेश राजभवन पर दे रहें हैं धरना, तो पटना में भी विरोध प्रदर्शन

स्वामी अग्निवेश के साथ हुई मारपीट के मामले में मुख्यमंत्री, रघुबर दास ने  जांच का आदेश दिया है. वहीं  वहीं खुद स्वामी अग्निवेश रांची में राजभवन के सामने धरना दे रहे हैं जबकि इधर पटना में आम नागरिकों ने भाजपाई आतंक के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

भाजपाई गुंडे जय श्री राम का नारा लगाते हुए पीट रहे थे स्वामी को

नौकरशाही ब्युरो व मुकेश कुमार की रिपोर्ट 

गौरतलब है कि झारखंड के पाकुड़ में एक कार्यक्रम में शामिल होने आये विख्यात सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश को भारतीय जनता युवा मोर्चा के लफंगों ने स्वामी को बुरी तरह दौड़ा दौड़ा कर पीटा. इस दौरान वे जय श्री राम का नारा भी लगा रहे थे. घटना मंगलवार की है.

इसके विरोध में स्वामी अपने साथियों के साथ रांची स्थित राजभवन के सामने धरना दे रहे हैं. वहीं पटना में बड़ी संख्या में अनेक सामाजिक संगठनों ने आज शाम चार बजे  विरोध प्रदर्शन करने का फैसला लिया है. नवीन कुमार ने कहा कि प्रसिद्ध सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश पर विद्यार्थी परिषद व भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा किये गए जानलेवा हमले के खिलाफ आज 4.30 बजे शाम कारगिल चौक ( गांधी मैदान ) पर पटना में नागरिक प्रतिवाद सभा आयोजित की गई है. उन्होंने  अपील की कि लोकतंत्र पर जारी इस चौतरफा हमले के विरोध में हम सब एकजुटता ज़ाहिर करें.

उधर हमारे संवाददाता  मुकेश कुमार का कहना है कि  पाकुड़(झारखंड)।स्वामी अग्निवेश के साथ मारपीट के मामले में पुलिस ने भाजयुमो जिलाध्यक्ष प्रसन्ना मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है।बताते चले की मंगलवार की शाम पुलिस ने उन्हें उस समय हिरासत में ले लिया जब वह अपनी शिकायत दर्ज करवाने समर्थकों के साथ पाकुड़ नगर थाना पहुंचे थे।स्वामी अग्निवेश के साथ हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने प्रसन्न मिश्रा सहित 8 नामजद और 92 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर,अन्य की गिरफ्तारी के लिए पाकुड़ नगर थाना प्रभारी के नेतृत्व में एसआईटी टीम गठित की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*