भाजपाई मिट्ठे ठग हैं : लालू

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करार प्रहार करते हुए आज कहा कि पूंजीपतियों की अंधभक्ति में लीन केन्द्र सरकार देश के गरीब-गुरबे एवं किसान को लूटने पर आमादा है।lau

 

 

श्री यादव ने फेसबुक पर लिखा कि भावनाओं के साथ खेलना भाजपा के नेताओं की पुरानी आदत है। ये भाजपाई वो मिट्ठे ठग है, जिनकी राजनीति सिर्फ झूठ,पाखंड और ठगी के सहारे चलती है। ऐसे ठगों से सतर्क एवं सावधान रहने की जरुरत है। दिखावे के लिए ये पाखंडी लोग अम्बेडकर जयंती मनाते है जबकि सच्चाई ये है की केंद्र सरकार में एक भी सचिव स्तर का अधिकारी अनुसूचित जाति जनजाति से नहीं है।
 

उन्‍होंने कहा कि पहले से बेहाल किसान को केन्द्र सरकार ने पूरी तरह तबाह कर दिया है। पूंजीपतियों को फायदा पहुँचाने के लिए श्रम कानूनों में कटौती कर किसान-मजदूरों को लाचार बनाया जा रहा है। सरकार ऐसे फैसले ले रही है जिससे देश के उपेक्षित एवं उत्पीड़ित वर्ग और हाशिए पर चले जाएं। उन्होंने कहा कि सरकार महंगाई को कम करने की बजाय कॉर्पोरेट के मुनाफे के लिए इसे बढ़ा रही है, पहले रेल किराया में बेतहाशा वृद्धि की गई, प्लेटफॉर्म टिकट की कीमत बढ़ायी गयी और अब डीजल एवं पेट्रोल के दाम मनमर्जी से बढ़ा रही है। भ्र्ष्टाचार एवं महंगाई ज्वलंत मुद्दा है जिससे देश की जनता बुरी तरह त्रस्त है। राजद अध्यक्ष ने कटाक्ष करते हुए कहा कि  विकास के बड़े-बडे दावे करने वाली केन्द्र की मोदी सरकार ने विगत एक साल में लोगों को ठगने और छलने के अलावा कुछ नहीं किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*