भाजपा की ताकत से डरे लालू-नीतीश कर रहे साझा रैली

भाजपा के वरिष्ठ नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष नंदकिशोर यादव ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की परिवर्तन रैली में जुटी ऐतिहासिक भीड़ और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की एकजुटता से हताश मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष अब साझा प्रचार की बात कर रहे हैं।download
श्री यादव ने पटना में कहा कि प्रधानमंत्री की पहले मुजफ्फरपुर और फिर रविवार को गया में जुटी भीड़ और राजग की एकजुटता से घबराकर मुख्यमंत्री श्री कुमार और राजद प्रमुख अब साझा प्रचार करने की बात कर रहे हैं। दोनों अवसरवादी दल एक-दूसरे को झांसा दे रहे हैं या बिहार की जनता को ये आसानी से समझा जा सकता है, क्योंकि इनके पास कुशासन के अलावा कुछ गिनाने को है नहीं। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मुख्यंमत्री श्री कुमार राजद और कांग्रेस से गठबंधन के बाद बिहार के हित से जुड़े मुद्दों पर हर बात से चिढ़ जाते हैं। जदयू और राजद का एकमात्र एजेंडा बिहार में कुशासन को छिपाने के लिए भाजपा के खिलाफ झूठे बयान देना भर हो गया है। इन दिनों कांग्रेस भी भाजपा पर बयानबाजी में जुटी है, जिसका न तो बिहार में जनाधार है,  न कोई नामलेवा है।
श्री यादव ने कहा कि गया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की रैली की ऐतिहासिक कामयाबी से चिढ़े लोग भाजपा के खिलाफ झूठे बयानों के तीर चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि यदि प्रधानमंत्री ने कहा कि बिहार में राजद और जदयू सरकारें युवाओं को बेहतर शिक्षा और रोजगार देने में नाकाम रहीं तो इसमें क्या गलत है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*