भाजपा की दाल नहीं गलने देंगे

राष्ट्रीय जनता दल के साथ गठबंधन को लेकर भाजपा समेत विपक्षी दलों से लगातार राजनीतिक हमलों का सामना कर रहे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि उनके राजनीतिक गठबन्धनों के पीछे हमेशा से एकमात्र मंशा विकास ही रही है।unnamed (2)

 

 

ट्विटर पर लोगों से सवाल- जवाब के लिए तैयार विशेष पेज ‘आस्क नीतीश’ पर एक यूजर द्वारा गठबंधन को लेकर पूछे गये गये एक सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने साफ किया कि राज्य का विकास ही उनकी एकमात्र मंशा है और राजनीतिक गठबंधन की वजह भी। वहीं एक वरिष्ठ पत्रकार ने जब मुख्यमंत्री से पूछा कि यदि आप जीते तो आपकी सरकार में उप मुख्यमंत्री कौन होगा ? क्या लालू यादव के परिवार से कोई हो सकता है या उनकी पार्टी से ? इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि आज हम सब की प्राथमिकता बिहार में भाजपा की दाल नहीं गलने देना है बाकी सब भविष्य के गर्भ में है।

 

वहीं पिछले कुछ माह के दौरान राज्य में गिरती विधि व्यवस्था को लेकर पूछे गये एक प्रश्न के उत्तर में मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ घटनाओं के वावजूद राज्य की विधि व्यवस्था अब भी देश के कुछ बेहतर राज्यों में से एक है। मुख्यमंत्री से जब यह पूछा गया कि जब आपको दोबारा सीएम बनना था तो आपने जीतन राम मांझी को मुख्यमंत्री क्यों बनाया,  इस पर नीतीश कुमार ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पार्टी को मिली करारी हार की जिम्मेवारी खुद पर लेते हुए मैंने नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दिया था लेकिन दुबारा मुख्यमंत्री इसलिए बना ताकि राज्य विकास के मामले में पिछड़ न जाये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*