अक्सर अपने बयानों से विवाद के केंद्र में रहने वाले भाजपा नेता सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह शांडिल्य के सब्र वाले बयान पर पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि सबका सब्र ठीक है इसलिए आप जैसों का सब्र टूट रहा है। 4.5 साल में आपकी सरकार के कुकर्मों ने जनता को रुला-रुलाकर उनकी आँखों का पानी भी सुखा दिया है। 

नौकरशाही डेस्क

बता दें कि शनिवार को गिरिराज सिंह ने कहा था कि हिंदुस्तान में मुसलमान 3 से 33 प्रतिशत हो गए हैं फिर भी हिंदुओं का मंदिर हिंदुस्तान के आजादी के 72 साल बाद भी अयोध्या , मथुरा , काशी में एक मंदिर नहीं बन सका है। इस देश का यह दुर्भाग्य ही है जहां 100 करोड़ हिंदू की आबादी वाले देश में एक मंदिर बनाने के लिए नेताओं और न्यायालय का मुंह देखना पड़ रहा है। अब भी अयोध्या में मंदिर नहीं बना तो 100 करोड़ हिंदुओं के सब्र का बांध टूट जाएगा और अगर ऐसा हुआ तो देश के लिए बहुत बुरा होगा।

इस पर तेजस्वी ने उन्हें अपने ट्विटर हैंडल से जवाब दिया। उन्होंने लिखा कि सबका सब्र ठीक है इसलिए आप जैसों का सब्र टूट रहा है।पहले अपना और अपने परिवार के सब्र का बाँध तो हिंदुओं को तोड़कर दिखाइए।देखते है कैसा सैलाब आता है? 4.5 साल में आपकी सरकार के कुकर्मों ने जनता को रुला-रुलाकर उनकी आँखों का पानी भी सुखा दिया है। विकास और रोटी-रोज़गार की बात किजीए।

By Editor