भाजपा के साथ जाएंगे पप्‍पू यादव !

राजद सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की और कहा कि मोदी लाल बहादुर शास्‍त्री व इंदिरा गांधी के बाद सर्वाधिक इच्‍छा शक्ति वाले प्रधानमंत्री हैं।Untitled-1 copy

 

लोकसभा में राष्‍ट्रपति के अभिभाषण पर प्रधानमंत्री के वक्‍तव्‍य पर प्रतिक्रिया करते हुए उन्‍होंने कहा कि मोदी में सबको साथ लेकर चलने की अद्भुत क्षमता है। पौन दो घंटे के भाषण में प्रधानमंत्री ने देश के विकास का जो विजन प्रस्‍तुत किया है, वह अभूतपूर्व है। श्री यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री का नेतृत्‍व कौशल और बहुमुखी विकास की अवधारणा अतुलनीय है। हालांकि उन्‍होंने यह भी कहा कि उन्‍हें विकास के मजबूत एजेंडे से सांप्रदायिकता और अलगाववाद के आरोपों को निराधार साबित करना होगा। राजद सांसद ने कहा कि पीएम मोदी मानते हैं कि देश हिन्‍दू-मुस्लिम को मिलाकर चलेगा। वह सबको साथ लेकर चलने की कोशिश भी कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि गरीबी सबकी समान दुश्‍मन है, विकास में बाधक है। इससे सामूहिक रूप से मुकाबला करना होगा।

 

पप्‍पू यादव ने प्रधानमंत्री मोदी से आग्रह भी किया है कि वह जाति व धर्म की राजनीति करने और उन्‍माद पैदा करने वालों को नकारें। साथ ही, उन शक्तियों को भी रोकें, जो धर्म की राजनीति करके देश का माहौल बिगाड़ना चाहते हैं। उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री को विकास और सद्भवाव की राजनीतिक यात्रा में ‘कामन मैन’ को भी साथ लेना होगा। देश के प्रति प्रधानमंत्री का समर्पण जगजाहिर है। उनके इस समर्पण भाव का हम सम्‍मान करते हैं और उम्‍मीद करते हैं कि देश उनके नेतृत्‍व में विश्‍व की महान शक्ति बनकर उभरेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*