भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने लोकतंत्र में परिवर्तन के लिए जन भागीदारी को जरूरी बताते हुए आज कहा कि मोदी सरकार ने जन सामान्य के जीवन में बदलाव लाकर ‘सबका साथ और सबके विकास’ के सिद्धांत का पालन किया है इसलिए उन्हें भरोसा है कि जनता आने वाले चुनाव में तीन राज्यों के साथ साथ केंद्र में भी भाजपा को फिर सत्ता सौंपेगी।

श्री शाह ने नई दिल्‍ली में ‘ब्लू प्रिंट फॉर एन इकोनॉमिक मिराकल’ पुस्तक के विमोचन के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने जनधन योजना, गरीबों के घर गैस सिलेंडर पहुंचाने, अंधेरे में डूबे गांवों में बिजली पहुंचाने, पंडित नेहरू के समय से लम्बित पड़ी सिंचाई योजनाओं पर काम शुरू करके देश की आधी से ज्यादा आबादी के जीवन में खुशहाली लाने का काम किया है। सरकार के काम को देखकर देश की जनता समझ चुकी है कि परिवर्तन सरकारें बदलने से नहीं बल्कि लोगों के जीवन में बदलाव लाने से होता है और यही काम मोदी सरकार कर रही है इसलिए देश की जनता उन्हें फिर सत्ता सौँपने का मन बना चुकी है।

उन्होंने कहा कि वह हवा में दावा नहीं कर रहे हैं बल्कि जमीन पर जो काम हुआ है उसके आधार पर बने जन मन की बात की अवधारणा का आकलन कर अपनी बात कह रहे हैं। सत्ता विरोधी लहर तब होती है जब सत्ता में बैठी सरकार ने जनता के लिए कोई काम नहीं करती लेकिन यहां 18 घंटे काम करने वाले दुनिया के सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री हैं इसलिए देश फिर उनको सत्ता सौंपने जा रहा है।

By Editor