भाजपा नेताओं का परिवारवाद नहीं‍ दिखता सुशील मोदी को

राजद सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने कहा है कि हमारा एजेंडा भाजपा और सांप्रदायिकता को रोकना है। आज पटना में पत्रकारों से चर्चा उन्‍होंने कहा कि जहां-जहां अमित शाह जाते हैं, उससे पहले वहां सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया जाता है। भाजपा की पूरी कोशिश देश में सांप्रदायिक माहौल को विषाक्‍त करने की है। उन्‍होंने कहा कि जब से मुफ्फरपुर के जदयू के नेता भाजपा में जाने की तैयारी में जुटे हैं, सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की साजिश की जा रही है।pappu yadav

 

श्री यादव ने भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी पर हमला करते हुए कहा कि उनको हमारे नेताओं का परिवारवाद नजर आता है। मोदी जी को वसुंधरा राजे सिंधिया, राजनाथ सिंह, शरद पवार, अनुराग ठाकुर, रामविलास पासवान, अनुप्रिया पटेल जैसे नेताओं का परिवाद नजर नहीं आता है।

 

श्री यादव ने कहा कि राजद व जदयू का विलय जल्‍द से जल्‍द होना जाना चाहिए। जदयू के आंतरिक असंतोष और विलय पर व्‍याप्‍त संशय के कारण ही भाजपा को बोलने का मौका मिल रहा है। इस पर तुरंत रोक लगाए जाने की जरूरत है। उन्‍होंने कहा कि विलय के बाद पार्टी नीतीश कुमार के ही नेतृत्‍व में चुनाव लड़ेगी, लेकिन जब तक सीएम जीतनराम मांझी जी कार्यकाल बचा हुआ है, जब तक उन्‍हें स्‍वतंत्र और निर्भीक होकर काम करने दिया जाए। उन्‍होंने कहा कि प्रशासनिक व्‍यवस्‍था बदहाल हो गयी है। इसको सुदृढ़ करने की जरूरत है, ताकि सरकार के विकास कार्यों का जनता को लाभ मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*