नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव आज मुजफ्फरपुर सड़क हादसे में मासूम बच्‍चों के मौत के मामले में भाजपा नेता की गिरफ्तारी की मांग को लेकर राजभवन मार्च कर रहे हैं. इसकी सूचना उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी. उन्‍होंने कल भी कहा था कि अगर भाजपा नेता की गिरफ्तारी नहीं होती है, तो राजद सड़क पर आंदोलन करेगी. 

नौकरशाही डेस्‍क

तेजस्‍वी ने आज ट्विट किया – -10 मासूम बच्चों को कुचलने वाले हत्यारे भाजपाई नेता की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के सीधे संरक्षण के चलते अभीतक गिरफ़्तारी नही होने के विरोध मे राजद विधायको के साथ अभी राजभवन मार्च कर राज्यपाल से मिलने जा रहा हूं.  मासूमों के भाजपाई हत्यारे को गिरफ़्तार करो.’

तेजस्‍वी ने रविवार को कहा था कि  नीतीश जी सुन लें अगर कल सोमवार तक बच्चों को वाहन से रौंदने वाले भाजपाई दरिंदे की गिरफ्तारी नहीं हुई तो राजद सड़को पर उतर कर आंदोलन करेगा. गौरतलब है कि शनिवार को मुजफ्फरपुर के स्कूल से जब छात्र छुट्टी के समय सड़क पार कर रहे थे तो भाजपा के महा मंत्री मनोज बैठा के वाहन ने छात्रों को कुचल डाला. इस कारण 12 छात्रों की मौत हो गयी.  इस मामले में अभी तक वाहन मालिक की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

By Editor