भाजपा ने अन्‍ना को जीते-जी मार दिया: केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भाजपा की तरफ से समाचार पत्रों में दिये गये विज्ञापनों पर कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा कि नाथूराम गोडसे ने आज के दिन राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की गोली मारकर हत्या कर दी थी और भाजपा ने आज अन्ना हजारे को मार दिया।   राजधानी के कई समाचारपत्रों के प्रथम पृष्ठ के आधे पन्ने पर छपे इस विज्ञापन को लेकर पर केजरीवाल ने ट्विट कर कहा कि नाथूराम गौडसे ने 1948 में आज के ही दिन गांधी जी की हत्या कर दी थी। भाजपा ने आज अन्ना जी को मार दिया। क्या भाजपा को इसके लिए माफी नहीं मांगनी चाहिए। केजरीवाल ने कहा  कि वह अन्ना हजारे के बेहतर स्वास्थ्य की हमेशा कामना करते हैं।  kejria

विज्ञापन पर मचा बबाल

 

इस विज्ञापन में केजरीवाल को पति और कांग्रेस को पत्नी के रुप में दिखाया गया है। विज्ञापन में एक लड़का और लड़की के सिर पर केजरीवाल ने हाथ रखा हुआ है। विज्ञापन के बीच में फ्रेम में अन्ना हजारे का फोटो लगाया गया है, जिस पर माला च़ढाई हुई है।    विज्ञापन के ऊपर की तरफ लिखा है कि सत्ता के लिए बच्चों की झूठी कसम तक मैं खाऊंगा और रात दिन ईमानदारी का डंका भी बजाऊंगा। विज्ञापन में यह भी लिखा है कि धोखे की राजनीति हटाइये, विकास की राजनीति लाइये।

इसके अनुसार 2013 के चुनाव से पहले यह महाशय बोले – बच्चों की कसम खाता हूं, ना कांग्रेस से गठबंधन करुंगा ना भाजपा से। लेकिन पंद्रह दिन के अंदर सत्ता हथियाने के लिए इन्होंने जिस दामाद पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था, उसी की सास की पार्टी का हाथ बिना लाग लपेट थाम लिया और सरकार बना ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*