जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद शरद यादव ने कहा है कि भाजपा बिहार में परिवर्तन रैली के नाम पर करोड़ों रूपये खर्च कर राज्य की गरीब जनता का धन लूटा रही है। आज सहरसा में पत्रकारों से चर्चा में उन्होंने कहा कि बिहार की जनता सब जानती है और भाजपा के झांसे में नहीं आने वाली है। भाजपा पर से जनता का विश्वास उठ चुका है और इसबार के विधानसभा चुनाव में राजग के उम्मीदवारों को जनता सबक सिखायेगी। उन्होंने लोगों से बड़ी संख्या में महागठबंधन की ओर से पटना में 30 अगस्त की रैली में भाग लेने की अपील की ।sarad

 

श्री यादव ने कहा कि पाकिस्तान के साथ राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए ) स्तर की बैठक रद्द होने पर केन्द्र की राजग सरकार की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि वर्तमान सरकार की विदेश नीति में स्पष्टता नहीं होने के कारण भारत और पाकिस्तान के बीच विवाद बढ़ रहा है। उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में वर्तमान सरकार से पूर्व केन्द्र में जो भी सरकार रही, उनकी विदेश नीति के कारण भारत और पाकिस्तान के बीच विषम से विषम परिस्थिति में भी वार्ता का दौर जारी रहता था। उन्होंने आरोप लगाया कि केन्द्र की भाजपा सरकार की विदेश नीति स्पष्ट नहीं है, जिसके कारण दोनों देशों के बीच वार्ता विफल हो गयी।

 

जदयू अध्यक्ष ने कहा कि वार्ता विफल होने का सीधा असर सरहद पर पड़ रहा है और दोनों देशों की सीमा पर तनाव बढ़ता जा रहा है जिसे दूर करना जरुरी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी जिस व्यवस्था के तहत काम कर रहे है, वह गलत है। उन्होंने देश में बेतहाशा बढ़ती महंगाई और किसानों की हालत को लेकर केन्द्र पर निशाना साधा और कहा कि अच्छे दिनों में क्यों देश में किसानों के आत्महत्या के मामले बढ़ते जा रहे है।

By Editor